छत्तीसगढ़बड़ी खबरेंबलौदाबाजार

कसडोल विधायक ने महिला IPS को दी धमकी

बलौदा बाजार।(Fourth Eye News) कांग्रेस विधायक की महिला आईपीएस अफसर से विवाद वाला एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों के बीच जमकर नोकझोंक नजर आ रही है। विधायक जहां अपने कार्यकर्ताओं का पक्ष लेती दिख रही हैं, तो वहीं आईपीएस नियम-कानून के तहत अपना काम करने की दलील दे रही हैं.। इस बढ़ते विवाद के बीच विधायक गुस्से से फट पड़ी, तो जवाब में महिला आईपीएस ने दो टूक कह दिया कि जहां फोन लगाना हैं, लगा लें…….।

mla police cg1 1

दरअसल, मामला बुधवार रात का बताया जा रहा है। जिले के एक सीमेंट फैक्ट्री में कार्यरत एक मजदूरी की मौत हो गई। परिजन और ग्रामीण मुआवजे को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे। बताय जाता है कि मजदूर को मुआवजा दिलाने कसडोल विधायक शकुंतला साहू भी अपने समर्थकों के साथ मौके पर पहुंच गई। लोग प्रबंधक के खिलाफ जोरदार नारेबाजी करने लगे। आंदोलन की सूचना पर ट्रेनी आईपीएस अंकिता शर्मा पुलिस बल के साथ पहुंची। इस दौरान आक्रोशित ग्रामीण मुजावजे को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे।

mla police cg

इस पर अंकिता शर्मा ने नसीहत दी कि प्रदर्शन शांतिपूर्ण करें, किसी को चोट नहीं पहुंचनी चाहिए। इस बाद को कार्यकर्ता ने विधायक शकुंतला को बताई। इतना सुनते ही विधायक शकुंतला आईपीएस से भिड़ गई और औकात दिखा देने की धमकी दे डाली।

धमकी पर आईपीएस ने कहा कि मैंने कुछ गलत नहीं बोला। आप इस तरह से किसी पुलिस वाले को नहीं बोल सकते। मैं यहां अपनी ड्यूटी करने आई हूं। मैं आपसे विनम्रता से बात कर रही हूं और आप मुझे औकात दिखाने की बात कर रही है। आपको जिससे बात करनी है कर लो।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button