छत्तीसगढ़रायपुर

रायपुर : दीपावली की तैयारियों के चलते सराफा बाजार में रौनक

रायपुर : प्रतिवर्ष की तरह इस वर्ष भी प्रदेश भर में दीपावली का त्यौहार 7 नवंबर को धूमधाम से मनाया जायेगा। कार्तिक अमावस्या के दिन लक्ष्मी पूजा को ध्यान में रखकर शहर के सदर बाजार एवं विभिन्न माल्स में नई गहनों की रेंज युवतियों के गले की शोभा बनने के लिए आ गई है।

ये खबर भी पढ़ें – रायपुर : नामांकन से एक दिन पहले प्रत्याशियों को खोलना होगा बैंक खाता

सदर बाजार स्थित उज्जवल ज्वेलर्स के संचालक मनीष शर्मा, रुकमणी ज्वेलर्स के संचालक सुनील सोनी, गोलछा ज्वेलर्स के संचालक गौतम गोलछा ने प्रतिनिधि को जानकारी देते हुए बताया कि इस वर्ष टीवी सीरियल में एवं नई फिल्मों नायिकाओं द्वारा पहने जा रहे ज्वलरी की रेंज लगभग सभी सराफा दुकानों में पहुंच चुकी है।

ये खबर भी पढें – रायपुर : रमन सिंह के खिलाफ करूणा शुक्ला लड़ेगी चुनाव

दीपावली को देखते हुए सराफा बाजार उपभोक्ताओं की मांग के अनुरुप सज चुके है। एटी के संचालक तिलोकचंद्र बरडिय़ा ने बताया कि डायमंड ज्वेलरी की नई रेंज में नक्षत्र डायमंड ज्वेलरी ने युवतियों के लिए नई रेंज के गहने बनाये है। शाम से देर रात तक युवतियां गहनों की खरीद फरोख्त के लिए दुकानों में पहुंच रही है। इस वर्ष सराफा व्यापारियों ने एक से बढ़ कर एक सोने का हीरे का हार नाक की नथनी, कान के टाप्स एवं नई डिजाईन के कंगन एवं चूडिय़ों की रेंज रखी है। युवतियां गहना खरीदने के पहले यह निर्णय कर पाने में असमंजस की स्थिति में है कि कौन से खरीदे। युवतियों को नई रेंज के गहने भा रहे है। वहीं शादी विवाह की खरीदी करने वाले परिवार भी देर रात तक सराफा दुकानों में खरीदी करते प्रतिनिधि को दिखाई दिये।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button