छत्तीसगढ़राजनांदगांव

राजनांदगांव : छुरिया से रोड शो होगा आरंभ, राजनांदगांव में होगी आम सभा

राजनांदगांव : जिले में होने वाली मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह की विकास यात्रा छुरिया से आरंभ होकर राजनांदगांव पहुँचेगी। यहाँ रोड शो के साथ ही आमसभा का आयोजन भी होगा। महापौर मधुसूदन यादव एवं कलेक्टर भीम सिंह ने इस दौरान म्यूनिसपल स्कूल में आयोजित होने वाली आम सभा की तैयारियों का निरीक्षण किया। इस अवसर पर राजगामी संपदा न्यास के पूर्व अध्यक्ष संतोष अग्रवाल, जिला पंचायत सीईओ चंदन कुमार, अपर कलेक्टर जेके धु्रव, एडीशनल एसपी राजेश अग्रवाल, एसडीएम अतुल विश्वकर्मा भी उपस्थित थे।

मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह की विकास यात्रा छुरिया से आरंभ होकर राजनांदगांव पहुँचेगी

कलेक्टर ने आम सभा के दौरान विभिन्न विभागों द्वारा लगाए जाने वाले स्टालों के संबंध में जरूरी निर्देश अधिकारियों को दिए। साथ ही ट्रैफिक संबंधी प्लानिंग भी की ताकि रोड शो के दौरान ट्रैफिक न्यूनतम बाधित हो। उन्होंने कहा कि रोड शो के दौरान अधिकतर लोग मुख्यमंत्री का संदेश सुनना चाहेंगे और वे उनकी सभाओं में आएंगे अथवा रोड शो के दौरान उनका अभिवादन करेंगे। ऐसे में उन्हें सभा स्थल तक पहुँचने में किसी तरह की दिक्कत न हो, इस बात का पूरा प्रबंध रखें। साथ ही मुख्यमंत्री की सुरक्षा का भी पूरा ध्यान रखें।

ट्रैफिक संबंधी प्लानिंग भी की ताकि रोड शो के दौरान ट्रैफिक न्यूनतम बाधित हो

उन्होंने विद्युत संबंधी सुरक्षा का ध्यान रखने के विशेष तौर पर निर्देश बिजली विभाग के अधिकारियों को दिए। कलेक्टर ने कहा कि इस अवसर पर श्रम विभाग की योजनाओं के अंतर्गत साइकिलों, सिलाई मशीन तथा विभिन्न औजारों का वितरण भी किया जाएगा। साथ ही मुख्यमंत्री महोदय अन्य योजनाओं के हितग्राहियों को भी सामग्री वितरण करेंगे। इस अवसर पर विभिन्न विभागों के स्टाल लगाए जाएंगे जिनमें विभागीय योजनाओं की जानकारी दी जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button