देशबड़ी खबरें

कांग्रेस के खाते फ्रीज होने पर PM Modi पर फट पड़े Sonia-Rahul Gandhi

ब्रेकिंग :- चुनावा से ऐन पहले आयकर विभाग ने कांग्रेस के खाते सीज कर दिए हैं, जिससे कांग्रेस पार्टी बुरी तरह से तिलमिला गई है. कांग्रेस का आरोप है कि ये उनके खाते सीज नहीं किए गए हैं, बल्कि लोकतंत्र सीज करने की कोशिश की जा रही है ।
खाते सीज होने के बाद प्रेस कांफ्रेंस करने के लिए सोनिया गांधी, मल्लिकार्जुन खड़ग और राहुल गांधी एक साथ दिखाई दिए, इस कांफ्रेंस में सोनिया गांधी ने कहा –
सोनिया गांधी ने कहा, ये काफी गंभीर मसला है. ये मुद्दा लोकतंत्र पर असर डाल रहा है. बीजेपी से कभी कोई टैक्स नहीं मांगा जाता है. कांग्रेस का वित्तीय रूप से कमजोर करना चाहते हैं. हमारा पैसा जबरन छीन लिया गया है. सभी जानते हैं कि जांच एजेंसियों ने बीजेपी को बड़े पैमाने पर फायदा पहुंचाया है. दूसरी ओर प्रमुख विपक्षी दल की वित्तीय स्थिति पर लगातार हमले किए जा रहे हैं. यह सब अलोकतांत्रिक है.
वही इस कांफ्रेंस में राहुल गांधी ने भी केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा –
एक माह पहले हमारे सभी बैंक खाते फ्रीज कर दिए गए थे. कोई अदालत नहीं, किसी ने कुछ नहीं कहा. हम 20 फीसदी लोगों का प्रतिनिधित्व करते हैं. 20 प्रतिशत इंडिया हमारे को वोट करता है और हम दो रुपए नहीं दे सकते हैं. हमारे नेता यात्रा नहीं कर सकते हैं, हम विज्ञापन नहीं दे सकते हैं. इश्यू 14 लाख का है, उन्होंने हम पर 200 करोड़ का जुर्माना लगाया है. यह एक आपराधिक कृत्य है, जो पीएम ने किया है. अदालत और चुनाव आयोग कुछ नहीं कह रहे हैं, उन सभी को इसमें भूमिका निभानी चाहिए. कांग्रेस को कमजोर करने के लिए सब कुछ किया जा रहा है. यह बैंक खाते फ्रीज नहीं किए गए, बल्कि भारतीय लोकतंत्र को फ्रीज किया गया है.
कांग्रेस का दावा है, कि मोतीलाल बोरा के समय 2017-18 के एक केस पर इनकम टैक्स विभाग ने 7 साल बाद अब बैंक खाते फ्रीज किए हैं. तो इस बारे में आपका क्या कहना है, क्या कांग्रेस के साथ सही हुआ या फिर इसके पीछे केंद्र सरकार की साजिश है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button