छत्तीसगढ़बड़ी खबरेंराजनांदगांव

राजनांदगांव : प्रदेश में बनेगी कांग्रेस की सरकार – सोलंकी

राजनांदगांव : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कुतबुद्दीन सोलंकी ने प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि पहले चरण में 18 सीटों में तथा प्रदेश के चुनाव के दूसरे चरण में 72 सीटों पर कांग्रेस की भीषण आंधी चली है।
सोलंकी ने बताया कि पहले चरण के सफल मतदान के बाद दूसरे चरण में भी मतदाताओं ने जिस तरह से खुलकर मतदान किया उससे यह स्पष्ठ होता है कि छत्तीसगढ़ में दो तिहाई बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है भाजपा के 15 वर्षो के भ्रष्टाचार के साथ सिर्फ लुभावने वादे कर लोगों को मुंगेरीलाल के सपने दिखाये गये।

ये खबर भी पढ़ें – राजनांदगांव : मतगणना स्थल की तैयारियों के लिए जुट जाएं अधिकारी

सोलंकी ने बताया कि व्यापारी किसान मजदूर बेरोजगार सभी वर्गो के लोग इस शासन से परेशान और हतास थे। 90 विधानसभा में कांग्रेस का एक तरफा मौहोल तथा कांग्रेस की भीषण आंधी चली है।
प्रदेश में चुनाव के दौरान मतदाताओं का रूझान देखने लायक था तथा आश्चर्यजनक से इतना आक्रोश खुलकर दिखा जिसे कहा नही जा सकता।

ये खबर भी पढ़ें – राजनांदगांव : करूणा शुक्ला दूसरे चरण के प्रचार के लिए रवाना

सोलंकी ने आगे कहा कि मतदाताओं ने परिवर्तन को लेकर अपने घरों से निकलकर मतदान किया। वहीं दूसरी ओर मतदाताओं ने 10 वर्ष से मुख्यमंत्री के विधानसभा और 15 वर्षो से इस प्रदेश में इस सरकार के भ्रष्टाचार से उब चुकी जनता ने अपना मतदान कर परिवर्तमन की लहर चला दी। जिस तरह भाजपा ने पानी की तरह पैसा बहाया और शराब की नदियां बहा दी मतदाताओं को तरह तरह के प्रलोभन दिये गये उसके बावजूद मतदाताओं ने परिवर्तन का झण्डा उठाकर प्रदेश में कांग्रेस प्रत्याशी पक्ष में भारी मतदान किया।
सोलंकी ने बताया कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार दो तिहाई बहुमत से बनने जा रही है इसका सारा श्रेय प्रदेश के आम मतदाताओं को जाता है।सोलंकी ने कहा कि आम मतदाताओं ने स्पष्ट जनादेश प्रदेश में कांग्रेस के प्रति दे चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button