छत्तीसगढ़सूरजपुर

सूरजपुर: विकसित भारत विकसित छत्तीसगढ़ कार्यक्रम

सूरजपुर, जिले में विकसित भारत विकसित छत्तीसगढ़ कार्यक्रम का आयोजन किया गया यहां पर हितग्राही मूलक सामग्रियों का वितरण भी किया गया। इस दौरान प्रशासनिक अधिकारी सत्ताधारी दल के नेता जनप्रतिनिधि भी मौजूद रहे। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष बाबूलाल अग्रवाल ने कहा कि डबल इंजन की सरकार है और गांव गरीब किसान हर वर्ग के लिए सरकार जो कार्य कर रही है देश के प्रधानमंत्री जी को आज हमने आम जनता के साथ मिलकर सुना उनके छत्तीसगढ़ को लेकर मनसा स्पष्ट प्रतीत हो रही है कि वह छत्तीसगढ़ को किस दिशा में लेकर जाना चाहते हैं उन्होंने अपने भविष्य के सपनों को हम सब के बीच रखा है इस दौरान जरूरत मंद हितग्राहियों को मौके पर ही कीट प्रदान किया गया

प्रेम नगर के विधायक भूलन सिंह ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि, “विकसित छत्तीसगढ़ का निर्माण गरीब, किसान, युवा और नारी शक्ति के सशक्तिकरण से होगा। विकसित छत्तीसगढ़ की नींव आधुनिक इंफ्रास्ट्रक्चर से मजबूत होगी। लगभग 35 हजार करोड़ रुपए की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण हुआ है। वहीं छत्तीसगढ़ में अब और नौकरी के रास्ते खुलेंगे। आज एनटीपीसी के 1600 मेगावोल्ट पावर प्लांट को राष्ट्र को समर्पित किया है। इस प्लांट से देशवासियों को बिजली उपलब्ध हो पाएगी मोदी जी के ये गारंटी है इसका लाभ हम सब को जरूर मिलेगा।

प्रधानमंत्री ने इस मौके पर वर्चुअल माध्यम से प्रदेशवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि, “मोदी हर घर को ‘सूर्य घर’ बनाना चाहता है। मोदी हर परिवार को घर में बिजली बनाकर, वही बिजली बेचकर कमाई का एक और साधन देना चाहता है। इसी उद्देश्य के साथ हमने पीएम सूर्य घर मुफ्त बिजली योजना शुरू की है। कांग्रेस ने सरकारें बार-बार बनाईं लेकिन भविष्य का भारत बनाना भूल गई क्योंकि उनके मन में सरकार बनाना ही था, देश को आगे बढ़ाना उनका एजेंडा ही नहीं था। आज भी कांग्रेस की राजनीति की दशा और दिशा यही है। कांग्रेस परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण से आगे सोच ही नहीं पाती।”

पीएम मोदी ने कहा कि, “डबल इंजन की सरकार अपनी गारंटी को पूरा कर रही है, लोगों को 2 वर्ष का बकाया बोनस दिया जा चुका है। पीएससी परीक्षा में गड़बड़ी को लेकर आदेश दे दिया गया है। बीजेपी जो कहती है वो कर के दिखाती है, मोदी की गारंटी यानी गारंटी पूरा होने की गारंटी है। विकसित होने के किए जो कुछ चाहिए वो पहले था वो आज भी है। आजादी के बाद जिन्होंने लंबे समय तक शासन किया है, वो 5 साल के सफर को सोचकर काम करती रही। उनके मन में सरकार बनाना काम था। देश को आगे बढ़ाना उनके एजेंडे में नहीं था, दशा और दिशा यही है।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button