खेल

बेंगलुरु : आईपीएल11: अपनी टीमों को पटरी पर लाने की कोशिश करेंगे गंभीर और विराट

बेंगलुरू : आईपीएल के 11वें संस्करण में शुरूआत से ही उतार चढ़ाव से गुजऱ रही दिल्ली डेयरडेविल्स अपने नये कप्तान गौतम गंभीर के नेतृत्व में भी खास प्रदर्शन नहीं कर पा रही है और शनिवार को अपने अगले मुकाबले में विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के खिलाफ पटरी पर लौटने के लिये जोर लगाएगी। गंभीर ने आईपीएल में दो बार कोलकाता नाइटराइडर्स को चैंपियन बनाया है लेकिन उनके नेतृत्व में दिल्ली कुछ खास नहीं कर पा रही है और अपने पिछले चार मैचों में केवल एक ही जीत सकी है।

गंभीर के नेतृत्व में भी खास प्रदर्शन नहीं कर पा रही है

पिछले मैच में उसे कोलकाता से हार झेलनी पड़ी और वह तालिका में आखिरी पायदान पर चल रही है। दूसरी ओर देश और दुनिया के भी स्टार क्रिकेटर विराट कोहली के नेतृत्व वाली बेंगलुरू का भी हाल बदला नहीं है। विराट के अलावा ए बी डीविलियर्स, चाटिन डी काक जैसे जबरदस्त खिलाडिय़ों वाली बेंगलुरू आईपीएल के पिछले 10 संस्करणों की तरह 11वें संस्करण में भी फिसड्डी ही साबित हो रही है और उसने भी पिछले चार मैचों में केवल एक ही मैच जीता है और वह आठ टीमों में सातवें नंबर पर है।

बेंगलुरू का भी हाल बदला नहीं है

बेंगलुरू ने अपना पिछला मैच मुंबई इंडियन्स के हाथों 46 रन से गंवाया था। वहीं दिल्ली को कोलकाता ने 71 रन से हराया था। हालांकि दोनों ही टीमों के पास गंभीर और विराट जैसे दो मजबूत लीडर हैं और उनकी कोशिश रहेगी कि वे अपनी अपनी टीमों को जीत की पटरी पर ले आयें। बेंगलुरू यह मैच अपने घरेलू मैदान पर खेलने जा रही है और उसके लिये घरेलू परिस्थितियों और समर्थन का अतिरिक्त फायदा रहेगा वहीं दिल्ली भी अब जीत के लिये पूरा जोर लगाने का प्रयास करेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button