छत्तीसगढ़Kawardhaबड़ी खबरें

पुलिस सहायता केंद्र के अंदर गैस सिलेंडर ब्लास्ट होने से मचा हड़कंप

There was a stir due to the gas cylinder blast inside the police aid center

मनीष कुमार की रिपोर्ट/कवर्धा। कवर्धा के बस स्टैंड स्थित पुलिस सहायता केंद्र के अंदर रखे गैस सिलेंडर ब्लास्ट होने से आधी रात को अफरा.तफरी मच गई। ब्लास्टिंग से लोहे और टीन के बने रुम के परखच्चे उड़ने के साथ आग की लपटों में घिर गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और फायरब्रिगेड की टीम ने आग को काबू पाया।
दरअसल, कवर्धा बस स्टैंड में आने.जाने वाले यात्रियों की सुविधा के लिए पुलिस विभाग की ओर से पुलिस सहायता केंद्र बनाया गया था। कुछ ही दिन पहले सहायता केंद्र के बंद होने के बाद बस स्टैंड में दुकान लगाने वाले रात में अपना समान रखने लगे थे। बस स्टैंड में दिनभर ठेले से खाने.पीने की समान बेचने वाला होटल संचालक भी रात में गैस सिलेंडर व अन्य समानों को छोड़कर जाता था।
रोज की तरह मंगलवार और बुधवार की दरम्यानी रात को भी होटल संचालक अपनी दुकान बंद कर समानों को पुलिस सहायता केंद्र में रखकर गया ही था कि कुछ देर बाद ब्लास्ट की आवाज आई और आग की लपटें निकलने लगी, आसपास लोगों ने पुलिस और फायरब्रिगेड को बुलाया, आग पर काबू पाने के साथ अंदर रखे अन्य गैस सिलेंडर को बाहर निकालकर सुरक्षित स्थान पर रखा गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button