देशबड़ी खबरेंबॉलीवुड

Vicky Kaushal ने Independence day पर बजाया ये राष्ट्रभक्ति गीत, Video हुआ Viral

मुंबई, देश ने अपना 74वां स्वतंत्रता दिवस (Independence day) खूब धूमधाम से बनाया. इस मौके पर फिल्मस्टार भी पीछे नहीं रहे. बॉलीवुड इस स्टार विक्की कौशल (Vicky Kaushal) का भी एक वीडियो इस मौके पर वायरल हो गया. देशभक्ति के मौके पर अक्सर विक्की कौशल का (Vicky Kaushal) का जोश हाई लेवेल पर होता है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. उनका ये अवतार पहली बार सामने आ रहा है.

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने इस वीडियो में वीणा पर ‘ऐ वतन’ सॉन्ग की ट्यून बजा रहे हैं. यह सॉन्ग साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘राज़ी’ का है. इस फिल्म में विक्की कौशल और आलिया भट्ट लीड रोल में थे. इस वीडियो में विक्की कौशल काफी खूससूरती के साथ वीणा बजा रहे हैं. इस दौरान उन्होंने कुर्ता पजामा पहना हुआ है. विक्की कौशल को पहली बार वीणा बजाते हुए देख उनके फैन हैरान हैं और उनकी तारीफें कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CD580T6JUf1/?utm_source=ig_web_copy_link

इसके साथ ही उन्होंने वीणा सिखाने वाली मास्टर डा. राधिका वीणा साधिका का आभार भी व्यक्त किया. वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए विक्की कौशल ने लिखा,”ऐ वतन, वतन मेरे आबाद रहे तू!”वहीं, डॉ. राधिका वीणा साधिका ने विक्की कौशल का ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया और लिखा,”बेहतरीन विद्यार्थी होने के लिए धन्यवाद विक्की कौशल.”

corona Update और National News के साथ Chhattisgarh और Madhyapradesh से जुड़ी खबरें पढ़े

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button