छत्तीसगढ़बड़ी खबरेंरायपुर

वीरेंद्र सिंह तोमर की केंद्रीय क़ृषि मंत्री के बेटे से मुलाकात, टिकट की दावेदारी को लेकर अटकलें तेज

करणी सेना के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और छग के प्रदेश अध्यक्ष हैं वीरेंद्र सिंह तोमर

रायपुर : 2023 के चुनाव की बिसात बिछने लगी है, विधानसभा के चुनाव की तैयारीयों को लेकर पार्टी से इतर कई सामाजिक धार्मिक कार्यक्रम करने वालों के नाम भी टिकट के दावेदार के तौर पर चर्चा में है.  उन्ही में से करणी सेना के राष्ट्रीय उपाध्याय व छत्तीसगढ़ प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह तोमर का नाम भी 2023 के विधानसभा चुनाव के लिए दावेदार के तौर पर लगातार चर्चा में बना हुआ है,, और इन चर्चाओं चर्चा को अधिक बल एक viral हो रहे तस्वीर ज्यादा दे रही है.

Virendra Singh Tomars meeting with the Union Agriculture Ministers son speculation about ticket claim1

जिसमें वीरेंद्र सिंह तोमर के कान में कुछ कहते हुए केंद्रीय क़ृषि मंत्री के बेटे प्रबल प्रताप सिंह कुछ कह रहे है,, केंद्रीय क़ृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर सुपुत्र प्रबल प्रताप सिंह तोमर और वीरेंद्र सिंह तोमर की मुलाक़ात ऐसे समय पर हुई है जब बीते दिन ही भाजपा ने 21 प्रत्याशियों के नाम जारी किए है,,, जिसके बाद से ही वीरेंद्र सिंह तोमर का नाम दावेदारों के टिकट को लेकर चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया है.
हालांकि बीते दिन तोमर परिवार के भगवत कथा के आयोजन में कांग्रेस और भाजपा सहित प्रभावशाली व्यक्तियों ने शिरकत भी की थी.. इसके साथ ही वीरेंद्र सिंह तोमर धार्मिक अनुष्ठानों कार्यक्रमों को लेकर काफी सक्रिय रहते हैं, जिसमें से छठ पूजा और खारून गंगा महा आरती जैसे कई प्रमुख धार्मिक आयोजन करवाते रहते हैं.

Greetings poured in on Karni Sena President Virendra Singh Tomar's birthday, 36 community members congratulated him

जिसमें कांग्रेस और भाजपा के विधायक और कई बड़ी पदाधिकारी लगातार शामिल होते रहते हैं वीरेंद्र सिंह तोमर की दोनों ही मुख्य पार्टियों के बड़े कद्दावर नेताओं के साथ नजदीकी को देखते हुए यह कहा नहीं जा सकता कि किस पार्टी से टिकट के लिए दावेदारी उनकी हो सकती है लेकिन धार्मिक आयोजनों और जनता के बीच की मौजूदगी को देखते हुए टिकट के लिए दावेदारों में प्रमुखता से सुर्खियों में बना हुआ है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button