छत्तीसगढ़

विधायक के खिलाफ भाजपा की साजिश या सच कुछ और है ?

छत्तीसगढ़, 18  सितम्बर 2023

छत्तीसगढ़ में चुनाव का वक्त है और पक्ष विपक्ष के आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है, इसी के चलते एक विधायक का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें कांग्रेस के एक विधायक सामने बैठे हैं, और नोटो की गड्डिया भी उसी वीडियो में दिख रही हैं । ये वीडियो चंद्रपुर विधानसभा के विधायक रामकुमार यादव का बताया जा रहा है, जिसमें वे नोटों के बंडल के साथ देख रहे हैं, बीजेपी ने भी इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है ।
इस मामले में बीजेपी नेता आप चौधरी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा, ये हैं कांग्रेस के छत्तीसगढ़ में चंद्रपुर के विधायक रामकुमार यादव।अपने आप को गरीब और बेचारा के रूप में प्रस्तुत करते हैं।विधायक बनने से पहले वे गरीब थे भी।प्रधान मंत्री आवास योजना के मकान में रहते भी हैं।बाप दादा और खुद बैल चराते भी थे,जैसा कि वे खुद भी दावा करते हैं।लेकिन सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो में देखिये सामने रखे नोटों की गड्डी….कांग्रेस जवाब देने लायक नहीं रह गयी है…पूरे कांग्रेस के सभी लोगों ने छत्तीसगढ़ को पूरे 5 साल जमकर लूटा है।

ये कांग्रेस सरकार और उनके विधायक रामकुमार यादव के खिलाफ साजिश है या फिर इन पैसों के साथ चंद्रपुर विधायक का कहीं न कहीं संबध जरूर है, जिसकी जांच होनी चाहिए ।

ये खबर भी पढ़े- महात्मा गांधी नरेगा योजनांतर्गत निर्मित कुआं से रत्नाकर हो रहे हैं आर्थिक रूप से समृद्ध

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button