बकाया स्टायफंड की मांग को लेकर Covid centers के 150 जूनियर डॉक्टर हड़ताल पर

रायपुर,  विश्वव्यापी कोरोना वायरस महामारी कोविड-19 की चपेट में पूरा प्रदेश राजधानी सहित आ चुका है। लगातार संक्रमित मरीजों की संख्या में हो रहे इजाफे को लेकर राज्य सरकार ने कोविड सेंटरों ( Covid centers) की संख्या में 150 जूनियर डॉक्टर्स को पदस्थ किया है।

पीपीई किट पहनकर कोरोना संक्रमित मरीजों का इलाज कर रहे जूनियर डॉक्टर जहां अपनी जान जोखिम में डालकर मरीजों को स्वस्थ करने के लिए 24 घंटे सेवा दे रहे हैं। वहीं पिछले पांच माह से जूनियर डॉक्टर्स को स्टायफंड की राशि अब तक नहीं मिली है।

आज बकाया राशि को लेकर जूनियर डॉक्टर्स ने आयुवेर्दिक कॉलेज सेन्टर के मैदान में हड़ताल में जाकर सरकार से उनकी बकाया स्टायफंड की राशि तत्काल प्रभाव से जारी करने की मांग की है। साथ ही बकाया राशि तत्काल प्राप्त नहीं होती है तो 150 डॉक्टर्स कोविड सेंटर्स ( Covid centers) की स्वास्थ्य सेवा ठप्प करने के बारे में भी रणनीति बना सकते हैं।

जूनियर डॉक्टर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष ने पदाधिकारियों सहित स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव से बकाया पांच माह का स्टायफंड तत्काल देने की मांग करते हुए मरीजों को दी जा रही सेवा में प्रशासनिक अधिकारियों को कड़े निर्देश देने की मांग की है।

corona Update और National News के साथ Chhattisgarh और Madhyapradesh से जुड़ी खबरें पढ़े

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *