छत्तीसगढ़सरगुजा

अंबिकापुर : युवती ने मैसेज कर युवक को बुलाया और फिर छूरे से किए आठ वार

अंबिकापुर :  सोमवार दोपहर के वक्त शहर के व्यस्ततम इलाक़े में से एक चित्रमंदिर गली मे लहूलुहान युवक को मदद की गुहार लगाते देख हडकंप मच गया।रे घायुवक के सीने हाथ पेट पर गहव थे जिनसे निकलते ख़ून ने पूरे कपड़े रंग दिए थे।युवक के अनुसार उसको एक युवती ने अपने साथी के साथ मिलकर छूरे से जानलेवा हमला किया।

युवक को मदद की गुहार लगाते देख हडकंप मच गया

अस्पताल में उपचार करा रहे युवक के आधे अधूरे बयान से पुलिस भी पेशोपेश में है। अब तक मिली जानकारी के आधार पर जो कहानी निकल कर आई है उसके अनुसार आहत युवक रितेश गुप्ता होटल व्यवसायी है और चित्रमंदिर गली में कर्मचारियों के लिए किराए का मकान लिया हुआ है,युवक का दावा है कि करीब 1.30 पर युवती ने व्हाट्सएप पर पहला मैसेज किया, और 2.15 कर उसने 27 मैसेज भेजे और यह कहा कि उसके साथ धोखा हुआ है वह मिलना चाहती है।युवक जो कि पूर्व में एक राजनैतिक दल के युथ विंग से जूड़ा रहा है, वह कर्मचारियों के लिए किराए के मकान में युवती से मिलने चला गया। आहत युवक रितेश का पुलिस को कथन है

युवक जो कि पूर्व में एक राजनैतिक दल के युथ विंग से जूड़ा रहा है

युवती आई उसके साथ एक युवक था, युवक ने कहा तूने इसे धोखा क्यो दिया, और यह कहकर युवक ने रितेश को पकड़ लिया और युवती ने छूरे से रितेश के शरीर पर कई वार कर दिए और भाग खड़े हुए अब तक की विवेचना में युवती का नाम सपना जबकि सहयोगी हमलावर युवक का नाम अन्तु पाठक के रुप में सामने आया है।

रितेश के शरीर पर कई वार कर दिए और भाग खड़े हुए

आहत युवक रितेश ने बताया है कि सपना से उसकी मित्रता थी और बीते साल दस जून को उसने अन्य युवती से विवाह कर लिया था।
पुलिस इस पूरे मामले को समझने के लिए कई सवाल लिए खड़ी है पर युवक रितेश इसके आगे कुछ बोल नही रहा है। पुलिस को अब युवती और उसके सहयोगी की तलाश है ताकि तस्वीर कुछ साफ हो सके।वहीं इंतजार यह भी है कि आहत युवक को चिकित्सक स्वस्थ्य घोषित करें ताकि सवालों के जवाब उससे भी मिल सकें।

युवक रितेश इसके आगे कुछ बोल नही रहा है

पुरानी मित्रता पर जबकि युवक रितेश ने अन्यत्र विवाह कर लिया युवती ने लंबे अरसे बाद अचानक हमला क्यों किया या इस कहानी में कुछ और पेंच है जो सामने नही आया है, पुलिस इस गुत्थी को सुलझाने में उलझी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button