Crimeकोरबागरियाबंदछत्तीसगढ़महासमुंद

महासमुंद : पुरानी रंजिश के चलते युवक ने महीला से की मारपीट

महासमुंद : कोमाखान थाना क्षेत्र के ग्राम लामीसरार में एक महिला की पिटाई करने वाले आरोपी शराबी युवक के खिलाफ पुलिस ने धारा 294, 323, 506 के तहत अपराध दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार आरोपी हेमशंकर सुरमनी पुरानी रंजिश को लेकर धानबाई सागर पति धनेश्वर के घर के सामने गाली-गलौज कर रहा था। प्रार्थिया ने घर के बाहर आकर इसका विरोध किया तो हेमशंकर ने उससे मारपीट की। महिला के सिर, नाक व हाथ, पैरों में चोटे आई है।

यहां भी क्लिक करें – https://www.youtube.com/watch?v=CMBRmKidmy8&t=6s

2 ) कोरबा : डीजल चोरी का भांडा फोड़

कोरबा : हाइवे पर सडक़ किनारे खड़ी गाडिय़ों से डीजल चोरी का भांडा फोंड़ हुआ है। पुलिस ने एक स्कार्पियों को जब्त किया है। उस पर अलग-अलग जेरीकेन में 100 लीटर डीजल मिला है। पुलिस से बचकर चार आरोपी फरार हो गए। उनकी तलाश जारी है। पुलिस ने बताया कि बिना नंबर एक स्कार्पियो को जब्त किया गया है। इस पर 100 लीटर डीजल मिला है। जब्त की गई डीजल की कीमत लगभग साढ़े सात हजार रुपए है। मोरगा चौकी क्षेत्र के ग्राम मदनपुर में रहने वाला रामप्रसाद महंत ड्राइवर है।

 3 ) गरियाबंद : सेलून के अंदर जुआं खेलते भाजपा नेता समेत छह गिरफ्तार

गरियाबंद  :  जिले के छूरा थाना क्षेत्र अंतर्गत बीती रात नगर के प्रतिष्ठित एक भाजपा नेता अपने साथियों के साथ जुआं खेल रहा था। तभी मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस को इसकी भनक मिली और वहां पुलिस की टीम ने दबिश देकर सभी को गिरफ्तार कर लिया।

भाजपा नेता अपने साथियों के साथ जुआं खेल रहा था

प्राप्त जानकारी के अनुसार गिरफ्तार भाजपा नेता का नाम जितेंद्र धु्रव है जो की भाजपा मंडल युवा मोर्चा का महामंत्री है। पुलिस ने पकड़े गए सभी आरोपी के विरुद्ध जुआं एक्ट के तहत मामला दर्ज कर हिरासत में लिया है। मौके से तीन हजार रुपए नगद भी बरामद किया गया है।

यहां भी क्लिक करें – https://www.youtube.com/watch?v=kj_8z3I3AIw

 

4 ) महासमुंद : पुलिसिया चेकिंग के नाम पर वसूली का आरोप

महासमुंद : विधायक डॉ. विमल चोपड़ा ने कहा है कि सडक़ों पर कहीं भी पुलिसिया चेकिंग के नाम पर पुलिस के कर्मचारी-अधिकारी जिन्हें वाहन चेकिंग का अधिकार ही नहीं है वे एसपी के आदेश के नाम पर लोगों से अनावश्यक वसूली कर रहे हैं एवं आसपास के ग्रामीणों को परेशान कर रहे हैं। 21 जुलाई को नदी मोड़ पर पेट्रोलिंग वाहन द्वारा ट्रकों-मोटर साइकिलों एवं अन्य वाहन को रोककर लोगों को परेशान करते हुए ट्रकों को पूजा भेंट के बाद जाने दिया।

ये खबर भी पढे – बिलासपुर/रायपुर : मंत्री बृजमोहन के परिवार द्वारा जमीन कब्जा करने का मामला हाई कोर्ट से निराकृत

उन्होंने कहा कि जब मौके पर एसआई रैक के अधिकारी से चेकिंग के लिए उनकी पात्रता की जानकारी मांगी गई तो एसपी के आदेश की दुहाई देने लगे और आदेश की कापी तक नहीं दिखा पाए। इस तरह की चेकिंग के लिए न तो स्थल निर्धारित है और न ही कोई सक्षम अधिकारी वहां उपस्थित रहते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button