अश्विनी अय्यर की अगली फिल्म में सिंगर बनेंगी आलिया भट्ट

बॉक्स ऑफिस पर अपनी फिल्म राजी से सफलता के झंडे गाडऩे के बाद ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट अब सिंगर बनेंगी। दरअसल, आलिया भट्ट, बरेली की बर्फी फेम निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी की आने वाली फिल्म में एक सिंगर की भूमिका अदा कर रही हैं। कुछ दिनों पहले ही आलिया ने इस बात को कन्फर्म किया था कि वह अपनी अगली फिल्म अश्विनी के साथ कर रही हैं। इस फिल्म का लेखन निखिल मल्होत्रा के साथ मिलकर अश्विनी के पति और फिल्म निर्माता नितेश तिवारी ने किया है। राजी में एक जासूस की भूमिका निभाने के बाद आलिया अब ऑनस्क्रीन सिंगर की भूमिका में नजर आएंगी।

सिंगर बनेंगी

यह फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में आएगी। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया, यह एक कॉमिडी फिल्म है जो अपने कैरेक्टर की पूरी जर्नी को दिखाएगा कि कैसे वह एक बड़ा सिंगर बनने के सपने को जीती है और उसे पूरा करती है। वहीं, कुछ दिनों पहले मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में आलिया ने बताया था, च्अश्विनी ने बहुत ही मजेदार कॉन्सेप्ट मुझे दिया है और मैं उनके साथ काम करने को तैयार हूं। अश्विनी बहुत ही बेहतरीन निर्देशक हैं। मैं बहुत उत्साहित हूं कि अब मुझे सीरियस फिल्मों से कुछ अलग करने को मिलेगा। अब मैं एक लाइट-हार्टेड फिल्म करने वाली हूं।

इंटरव्यू में आलिया ने बताया

आपको बता दें कि इससे पहले आलिया हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया में समझावां, उड़ता पंजाब में च्एक कुड़ी और बद्रीनाथ की दुल्हनिया में हमसफर गाने को अपनी आवाज दी है, लेकिन यह पहली बार होगा जब आलिया पर्दे पर एक सिंगर का किरदार निभाएंगी। हालांकि आलिया इस समय रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा आलिया अभिषेक वर्मन की पीरियड ड्रामा फिल्म कलंक में भी नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *