अमरकंटक: श्रीमाता सदन होटल में वीर्य से सनी चादर बिछाई ! स्टाफ ने भी किया दुर्व्यवहार

अमरंकट/अनूपपुर  – अमरकंटक की होटल श्रीमाता सदन में नए साल में नर्मदा मां के दर्शन करने आए तीर्थ यात्रियों के साथ होटल के स्टाफ ने जमकर बदतमीजी की, वो भी इसलिये, क्योंकि उन्होने होटल के स्टाफ से अपने कमरे की चादर बदलने के लिए कहा था ।

क्या था मामला ?

दरअसल छत्तीसगढ़ के रायपुर से एक बिजनेसमेन नया साल मनाने और नर्मदा मैय्या के दर्शन करने अमरकंटक पहुंचे थे, और उन्होने ऑनलाइन सर्च करने के बाद अमरकंटक की होटल श्रीमाता सदन में एक रूम बुक कराया, ऑन लाइन उन्होने 9630371979 पर बात कर, एक दिन का 3500 रुपए होटल के खाते में जमा करा दिये, लेकिन जब ये परिवार वहां पहुंचा तो होटल की चादर वीर्य से सनी हुई थी, उन्होने होटल के स्टाफ और मैनेजर को इस बात की जानकारी दी, लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया, तीर्थ यात्री ने जब हंगामा किया तब जाकर होटल के स्टाफ ने ये चादर बदली, लेकिन साथ ही इस परिवार के साथ होटल के स्टाफ ने बदसलूकी भी की ।

बताया न्यू ईयर की वजह से बढ़ाए रेट

चूंकी अमरकंटक जैसे दार्शनिक स्थल पर हर कोई आना चाहता है, लिहाजा रायपुर से भी पीड़ित ने अमरकंटक जाने का मन बनाया, जहां होटल की ओर से बताया गया की आम दिनों में वे 2800 रुपए एक दिन का लेते हैं, लेकिन सीजन के चलते उन्होने 1000 रुपए रेट बढ़ाया हुआ है ।

बिल देने में भी की आनाकानी

पीड़ित व्यवसायी बताते हैं, कि जब होटल के मैनेजर से बिल की मांग की गई तो पहले तो उन्हें मना कर दिया गया, लेकिन जब वे जिद पर अड़ गए तब कहीं जाकर उन्हें बिल दिया गया, उन्होने कहा कि स्टॉफ का कहना था कि ऑनलाइन पैसे देने पर टेक्स लगता है, अगर पक्का बिल दिया तो वे फंस सकते हैं । पीड़ित व्यवसायी के मुताबिक उन्होने अपने मोबाइल में होटल की मैनेजर की ये बातें भी रिकॉर्ड की हैं ।

उपभोक्ता फोरम में करेंगे शिकायत

पीड़ित व्यवसायी ने बताया कि जिस तरह का व्यवहार होटल के स्टाफ ने किया और 24 घंटों के लिए हजारों रुपए चार्ज करने वाले ऐसे होटल के खिलाफ वे उपभोक्ता फोरम में भी शिकायत करेंगे, क्योकि ऐसे होटल वालों को लगता है बाहर के लोग एक बार आकर चले जाएंगे, उनके साथ कैसा भी व्यवहार वे कर सकते हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *