छत्तीसगढ़

भाजपा की दूसरी लिस्‍ट आते ही सीएम बघेल ने बीजेपी पर कसा तंज

1 – बीजेपी की दूसरी सूची में बिंद्रानवागढ़ के मौजूदा बीजेपी विधायक डमरूधर पुजारी का टिकट पार्टी ने काट दिया है। इस बार बीजेपी ने गोवर्धन राम मांझी को अपना उम्मीदवार बनाया है। टिकट कटने की वजह से विधायक जी का दर्द छलक पड़ा । उन्होंने कहा कि यह बात संगठन बताएगा कि उन्होंने मेरा टिकट क्यों काटा। पूरी उम्मीद थी कि मुझे फिर से प्रत्याशी बनाया जाएगा । प्रदेश प्रभारी ने बोला था कि 13 विधायकों का टिकट नहीं काटा जाएगा ।

उसके बावजूद मेरा टिकट काट दिया गया है । डमरूधर पुजारी ने कहा मेरे पिताजी संघ के समय से जुड़े हैं। मैंने जीवन भर संघ के साथ जुड़कर काम किया है। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मेरी क्या गलती थी जो मेरा टिकट काटा गया है । मैं संगठन से इस बारे में जरूर बात करूंगा । डमरूधर पुजारी ने कहा की इस विधानसभा चुनाव को लेकर मैं तैयारी कर रहा था। लगातार जनसंपर्क जारी था। 2018 विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की लहर में 10 हजार से ज्यादा वोट से मैंने बीजेपी को जिताया था। सभी विधायकों में से सिर्फ मेरा अकेले का टिकट काटा गया है ।

इसके साथ ही उन्होने कहा, कि मेरे पिताजी और मैं पार्टी की सेवा करते आ रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे। मेरे पिताजी 3 बार विधायक रहे। मैं 2 बार विधायक चुनकर आया। वर्तमान में जिस प्रत्याशी को पार्टी ने टिकट दिया है, पार्टी के नाम पर मैं उन्हें सपोर्ट करूंगा। आपको बता दें कि डमरूधर पुजारी बचपन से ही राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जुड़े हुए हैं। 2008 में पहली बार बिन्द्रानवागढ़ से विधायक बनकर आए। 2018 में जब प्रदेश में कांग्रेस की लहर थी उस दौरान 10 हजार से अधिक वोट पाकर कांग्रेस के प्रत्याशी संजय नेताम को हराया था ।

लेकिन इस बार वे चुनावी मैदान से बाहर हैं और अब अगर वे चुनाव नहीं लड़ते तो दूसरे उम्मीदवार के लिए मेहनत करनी होगी। वैसे आप इस बारे में क्या सोचते हैं अपनी राय भी जरूर कमेंट करें ।

2 – छत्तीसगढ़ के अबूझमाड़ से निकलकर कुछ बच्चे और युवाओं ने पूरे छत्तीसगढ़ की सिर गर्व से ऊंचा कर दिया है । ये सब किया है, मलखंब की टीम ने, जो इंडियाज गॉट टैलेंट सीजन-आठ के फाइनल में पहुंच गई है ।

टॉप-8 फाइनलिस्ट में शामिल अबूझमाड़ मलखंभ टीम अब जीत से एक कदम दूर है। सीजन-8 के शुरू होने से लेकर फाइनल तक मलखंभ टीम ने एक से बढ़कर एक करतब दिखाए, जिसे सभी ने सराहा। यही नहीं इंडियन आर्मी थीम पर इस टीम ने इतनी शानदार परफॉर्मेंस दी कि मशहूर एक्टर विक्की कौशल अपने स्थान पर खड़े हो गए। इस दौरान मलखंभ टीम के कोच मनोज प्रसाद ने विक्की को बताया कि मैं छत्तीसगढ़ आर्म्स फोर्स में रहा हूं और आपकी मूवी देखने के बाद हमें उत्साह मिला।

मलखंभ टीम में 5 से 32 साल तक के कलाकार शामिल हैं। टीम ने बताया कि पिछले कई सालों से मलखंभ कर रहे हैं, लेकिन शो के लिए पिछले 1 साल से तैयारी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर मलखंभ ग्रुप को लोगों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। तो छत्तीसगढ़ के अबूझमाड़ के इन बच्चों के लिए फार्थ आई न्यूज अपनी ओर से शुभकामनाएं देता है और आप सब से भी इस होनहार टीम के लिए वोट करने की गुजारिश करता है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button