बुरी खबर: जी न्यूज के संपादक सुधीर चौधरी को कोरोना होने के बाद….

सुधीर चौधरी के फेफड़ों में फैला संक्रमण

नई दिल्ली, मीडिया इंड्रस्ट्री से एक बेहद बुरी खबर आई है, जैसा की आप जानते ही है कि कोरोना वायरस ने हमारे देश में कई लोगों को अपनी चपेट में ले लिया है, कोरोना वायरस की वजह से हमारे देश में कई लोगों को अपनी जान भी गंवान पड़ी है । इसमें मीडिया इंड्रस्ट्री भी शामिल है ।

लोग अभी मीडिया की जानी मानी हस्ति रहे रोहित सरदाना की मौत को भूले भी नहीं थे कि एक और बुरी खबर ने मीडिया इंड्रस्ट्री को हिला कर रख दिया है । ये बुरी खबर इस बार जी न्यूज से आई है । दरअसल जी न्यूज चैनल के संपादक सुधीर चौधरी कई दिनों से स्क्रीन पर दिखाई नहीं दे रहे थे । जिसके बाद पूरी मीडिया इंड्रस्ट्री में चर्चाएं चल रहीं थीं और उनके अचानक यूं गायब होने की वजह से सुधीर चौधरी के चाहने वाले भी परेशान दिखाई दे रहे थे ।

करीब 11 दिन बाद भी वे जब स्क्रीन पर दिखाई नहीं दिए तो सुधीर चौधरी को जानने वालों की बेताबी बढ़ गई । और अब ये बुरी खबर सामने आई है कि सुधीर चौधरी इतने दिनों से कोरोना से संक्रमित थे । उनते फेफड़ों में संक्रमण भी बढ़ गया था । और इस बात की जानकारी किसी और ने नहीं बल्कि खुद सुधीर चौधरी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है ।

सुधीर चौधरी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा है कि आप में से कई लोग पूछ रहे हैं, हो सकता है कि व्यक्तिगत रूप से उत्तर देना संभव न हो, इसलिए यहाँ एक अपडेट है । यह मेरे COVID संक्रमण का 11 वां दिन है, फेफड़ों में कुछ प्रारंभिक पैच हैं, मैं अस्पताल में हूं, लेकिन अच्छी तरह से ठीक हो रहा हूं, डॉक्टरों और चिकित्सा देखभालकर्ताओं को धन्यवाद ।

कृपया इस वायरस को हल्के में न लें । जल्द ही मिलते हैं । सुधीर चौधरी की इस पोस्ट के बाद उनके चाहने वाले उनके लिए दुआएं मांग रहे हैं कि वे जल्द से जल्द स्वस्थ होकर अपने काम पर वापस लौट आएं, हालांकि उनकी पत्रकारिता को नापसंद करने वाले लोगों के विचार उनके लिए अच्छे नहीं हैं । लेकिन हमें लगता है कि उनकी पत्रकारिता की देश को जरूरत है और हम भी कामना करते हैं कि वे जल्द से जल्द स्वस्थ होकर अपना लोकप्रिय शो डीएनए करते हुए दिखाई दें ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button