खेलबड़ी खबरें

मुस्लिम एंकर को घर वापसी की बात कहकर घिर गए बागेश्वर धाम

दोस्तों, फोर्थ आई न्यूज़ में आप सभी का बहुत-बहुत स्वागत है, दोस्तों बागेश्वर धाम वाले पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री लगातार चर्चा में बने हुए हैं। उनका दिव्य दरबार देशभर में खूब सुर्खियां बटोर रहा है। बीते दिनों जब छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री का दिव्य दरबार लगा था तब उन्होनें खुद को चैलेंज देने वालों को यहाँ कुछ चमत्कार दिखते हुए चुनौतियों का जवाब देने का दावा किया था। धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के इंटरव्यूज और उनपर स्पेशल स्टोरीज लगातार सुर्खियां बटोर रहीं हैं। अब एक राष्ट्रिय मीडिया ने उनका इंटरव्यू किया है जिसमें पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ही खुद एंकर से एक बात पर घिरते नज़र आए।

दरअसल, जब एक एंकर उनका इंटरव्यू लेते समय पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री से उनके हिन्दू राष्ट्र वाले बयान पर सवाल पूछ रही थी तब पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने एंकर को ही घर वापसी करने की बात कह डाली जिसपर एंकर थोड़ी तल्ख़ हो गई। चूंकि एंकर विशेष समुदाय से आती हैं और पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि आपको भी घर वापसी कर लेनी चाहिए जिसपर एंकर ने कहा कि मैं अपनी परंपरा का मान रखती हूँ लेकिन मेरे पूर्वजों का जो फैसला है उसे साथ लेकर चलूंगी वो भी मरते दम तक।

खुद को घिरता देखते हुए पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि धर्म सनातन है लेकिन पंथ निरपेक्ष है इसपर एंकर कहती है कि धर्म को आप धारण करते हैं वो निरपेक्ष नहीं होता, इसपर पंडित शास्त्री कहते हैं कि इस्लाम भी धर्म हो सकता है, ईसाई देश में ईसाई धर्म होता है ऐसे में हिन्दू राष्ट्र बनाने में किसी को कोई खुजली नहीं होनी चाहिए। पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री बार-बार यही बात कहते रहे कि हम भारत को हिन्दू राष्ट्र बनाने की मांग करते हैं ना की बनाने बोलते हैं।

कुल मिलकर इस इंटरव्यू में एंकर और पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के बीच काफी तल्ख़ नोंक-झोंक धर्म के नाम पर देखने को मिलती है। और महाराज के समर्थक उनके समर्थन में काफी हूटिंग भी करते हैं ,मगर दोस्तों जिस तरह से बागेश्वर धाम लगातार भारत को हिन्दु राष्ट्र बनाने की मांग करते हुए बार बार इस बात पर ज़ोर दे रहे हैं और इसे लेकर काफी मुखरता से अपनी बात कह रहे हैं और कहीं न कहीं विशेष समुदाय को भी सनातन धर्म से जोड़ने धर्म वापसी की बात कहते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button