छत्तीसगढ़दुर्ग

भिलाई : सीबीएसई 12वीं में इंदु आईटी स्कूल के श्रेष्ठ परिणाम

भिलाई : सीबीएसई द्वारा 12वीं के परिणामों की घोषणा की गई है। इंदु आई स्कूल के बच्चों ने हमेशा की तरह इस वर्ष भी श्रेष्ठ परिणाम हासिल किये हैं। सेजल मेश्राम, कोमल मेहरा, केशव गोयल, सिमरन प्रजापति, आकांक्षा उइके, आयुष देशमुख, सुहाना सिंह, सौम्या चंद्राकर ने शाला की प्रावीण्य सूची में स्थान बनाया।
सेजल मेश्राम ने इंग्लिश में 93, केमिस्ट्री में 95, बायोलॉजी में 97 और फिजिकल एजुकेशन में 95 अंक प्राप्त कर विद्यालय में प्रथम स्थान बनाया।

Indu IT School

कोमल मेहरा ने इंग्लीश में 90, बिज़्नेस स्टडीस में 95, ईकोनॉमिक्स में 96, फिजिकल एजुकेशन में 96 अंक प्राप्त कर दूसरे स्थान पर कब्जा किया। वहीं केशव गोयल ने फिजिक्स में 95, केमिस्ट्री में95, मैथ्स में 95 अंक हासिल किए। सिमरन प्रजापति ने फिजिक्स में 95, मैथ्स में 95, आईपी में 94 अंक हासिल किए।

ये खबर भी पढ़ें –  रायपुर : डीजीपी अवस्थी की संवेदनशीलता से बैगा आदिवासी परिवार को भिलाई में मिली राहत

आकांक्षा उइके ने केमिस्ट्री में 90, बायोलॉजी में 95, फिजिकल एजुकेशन में 98 अंक हासिल किए। आयुष देशमुख ने फिजिक्स में 90, केमिस्ट्री में 90. पलक सिंह ने बायोलॉजी में 90, फिजिÞकल एजुकेशन में 97 अंक हासिल किए। सुहाना सिंहने बायोलॉजी में 92, फिजिकल एजुकेशन में 94. अर्शिल मिर्जा ने अकाउंटेंसी में 95, ईकोनॉमिक्स में 94 अंक हासिल किए। सौम्या चन्द्राकर ने बायोलॉजी में 95 और फिजिÞकल एजुकेशन. में 92 अंक में स्यानम जैन ने एकाउंटेंसी में 94 अंक हासिल किए. इस अवसर पर शाला के डाएरेक्टर एस.एम. उमक, श्रीमती मीनल उमक, यशोवर्धन उमक, प्राचार्य आलोक श्रीवास्तव ने छात्रो एवम शिक्षकों को परिणाम के लिए बधाई देते हुए विद्यार्थियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button