छत्तीसगढ़दुर्गबड़ी खबरें

भिलाई : पुलिस भर्ती में दौड़ लगा रहा युवक चक्कर खाकर गिरा,अस्पताल में हुई मौत

भिलाई : छत्तीसगढ़ पुलिस की खुली भर्ती में शारीरिक परीक्षा के तहत दौड़ लगाने के बाद कवर्धा जिले के लोरमी का रहने वाले युवक लवकुश साहू की तबीयत अचानक बिगड़ गई। उसे आनन-फानन में तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। डॉक्टर ने मौत की वजह शरीर में पानी की कमी के कारण आर्गन फेल्योर बताया है।
छतीसगढ़ पुलिस की भर्ती के लिए भिलाई के जयंती स्टेडियम में 125 पद के लिए लगभग 1461 युवकों ने हिस्सा लिया था। गर्मी को देखते हुए अलसुबह 5.30 से 9 के बीच दौड़ लगानी थी।

कवर्धा जिले के लोरमी का रहने वाले युवक लवकुश साहू की तबीयत अचानक बिगड़ गई

अभ्यर्थियों को 1500 मीटर की दूरी को 5 मिनट 40 सेकंड में पार करना था।भर्ती में शामिल होने वाले युवक लवकुश का नंबर सातवें चक्र में था उसने 1500 मीटर की दौड़ पूरी तो की, लेकिन निर्धारित समय पर नहीं कर पाने के कारण फेल हो गया। दौड़ पूरी करने के तुरन्त बाद उस के पेट में अचानक तेज दर्द होने लगा, जिसके बाद इसे तत्काल सेक्टर 9 अस्पताल मे भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पूरे मामले पर एडीएसपी शशि मोहन सिंह ने बताया कि लवकुश की तबीयत बिगडऩे पर मौके पर मौजूद डॉ. आशा मिश्रा ने उपचार किया था। तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया पीएम रिपोर्ट में मौत की वजह और स्पष्ट हो सकेगी। वैसे भर्ती स्थल पर पानी व अन्य सभी सुविधाएं मुहैया कराई गई है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button