छत्तीसगढ़बड़ी खबरेंबिलासपुर

बिलासपुर: बस और स्कूटी में आमने सामने की भिड़ंत, दो की मौत,एक गम्भीर

बिलासपुर, (Fourth Eye News) जिले के सकरी थाना क्षेत्र के भरनी रोड पर रविवार सुबह एक बस और स्कूटी (मेस्ट्रो) की आमने-सामने भिड़ंत हो गई जिसमें स्कूटी सवार दो लोगो की घटनास्थल पर ही मौत हो गई वही एक गंभीर रूप से घायल है।

राहगीर की सूचना पर डायल 112 ने घायल को अस्पताल पहुचाया। मामला सकरी थाना क्षेत्र अंतर्गत भरनी सीआएपीएफ गेट से पहले सर्वमंगला प्लाट के सामने का है सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार परसदा बस्ती निवासी सुबह सुरेश कैवर्त पिता चैतू, रामायण कैवर्त पिता भगउ कैवर्त सतानंद कैवर्त पिता मुनीम तीनो अपनी मेस्ट्रो गाड़ी में कोटा की तरफ गए थे वो दस बजे के आस-पास वापस परसदा आ रहे थे सीआरपीएफ गेट के पहले सर्वमंगला प्लाट पहुचे थे ।

बिलासपुर : शादी का झांसा देकर किशोरी से दुष्कर्म

तभी बिलासपुर की ओर से आ रही जयदीप ट्रेवल्स की बस क्रमांक सी.जी.10 आर 5500 और मेस्ट्रो आमने सामने टकरा गई भिड़ंत इतनी भयानक थी कि मौके पर ही सुरेश कैवर्त एवं रामायण कैवर्त की मौत हो गई जबकि उनका साथी सतानंद गंभीर रूप से घायल है ।

बड़ी खबर: बिलासपुर तेज रफ्तार बाईक हाइवा में घुसी, दो की मौत एक गंभीर

घटना के बाद बस का ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया गनीमत ये रही कि किसी यात्री को चोट नही लगी दुर्घटना कर समय बस यात्रियों से भरी हुई थी।दुर्घटना की सूचना किसी ने डायल 112 को दी 112 ने घायल सतानंद को अस्पताल में भर्ती कराया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button