बॉलीवुड

सलीम खान की वजह से बना शाहरुख खान

अभिनेता शाहरुख खान का कहना है कि वह अपनी सफलता और प्रसिद्धि के लिए सलमान खान के पिता और वरिष्ठ पटकथा लेखक सलीम खान के ऋणी हैं। शाहरुख यहां सलमान खान की मेजबानी वाले गेम शो दस का दम 3 के ग्रांड फिनाले में पहुंचे थे।शाहरुख (52) ने कहा, संघर्षशील अभिनेता के तौर मैं जब पहली बार मुंबई आया था, उस वक्त मैं सलमान खान के यहां खाना खाता था जहां सलीम खान जी मेरा बहुत ख्याल रखते थे।

ये खबर भी पढ़ें – मैं शादी करने जा रहा हूं, जल्द कार्ड भेजूंगा: शाहरुख खान

यह इन्हीं लोगों के कारण है कि मैं शाहरुख खान बन सका। मैं इस शो पर सिर्फ सलमान के कारण आया और हूं और वह मुझे जहां जाने को कहेंगे, मैं चला जाऊंगा।शाहरुख ने शो में अभिनेत्री रानी मुखर्जी के साथ भाग लिया। इस दौरान उन्होंने सलमान खान के साथ फिल्म कुछ कुछ होता है की यादें ताजा कीं।

quint hindi2F2015 112F433825de 8609 46fe 83f9 379b7cc9f2db2F361244 rna salim khan sq 1

फिल्म में सलमान ने अतिथि कलाकार की भूमिका निभाई थी। शाहरुख, आनंद एल. राय की फिल्म जीरो में अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ नजर आएंगे। सलमान खान फिलहाल भारत की शूटिंग कर रहे हैं।

2 ) रात और दिन के रीमेक में काम करना चाहती है ऐश्वर्या

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय सुपरहिट फिल्म रात और दिन के रीमेक में काम करना चाहती है। ऐश्वर्या को कुछ माह पूर्व रात और दिन और वो कौन थी के रीमेक में काम करने के लिए ऑफऱ आया था लेकिन अभी तक उन्होंने कोई सहमति नहीं दी है। कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या इन दोनों फिल्मों में काम करना चाहती हैं लेकिन निर्माता की तरफ़ से पूरी तरफ़ फिल्म के ऑफिशियल राइट्स ले आने के बाद।

ऐश्वर्या ने कहा कि इन दोनों फिल्मों के रीमेक का आइडिया उन्हें पसंद आया है। साठ के दशक की इन फिल्मों को लेकर उनके मन में बहुत आदर है। लेकिन उन्होंने निर्माता से कहा है कि वो पहले इस फिल्म के अधिकार ले कर आये और उसके बाद ही कोई बात बनेगी और इसके बाद उन्हें नर्गिस जी का रोल( रात और दिन वाला ) करने में कोई हिचकिचाहट नहीं है।

जब वो संजय दत्त के साथ फिल्म शब्द में काम कर रही थीं तब संजू ने उनसे कहा था कि अगर रात और दिन फिर से बनती हैं वो मैं ही नर्गिस वाला रोल करूं। ऐसा करने में मुझे ख़ुशी होगी।
उल्लेखनीय है कि वर्ष 1967 में प्रदर्शित सत्येन बोस निर्देशित रात और दिन में प्रदीप कुमार, नर्गिस दत्त और फिऱोज़ खान ने मुख्य भूमिकायें निभायी थी। नर्गिस दत्त को इस फिल्म में उनके जबरदस्त अभिनय के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला था।
https://www.youtube.com/watch?v=JJvzvyMQQ_Q

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button