छत्तीसगढ़रायपुर

छत्तीसगढ़: पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम भूपेश बघेल की मुलाकात

  • छत्तीसगढ़ में सत्ता पलटने के बाद पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजधानी रायपुर पहुंचे. ओडिशा के दौरे पर जाते वक्त पीएम मोदी रायपुर एयरपोर्ट पहुंचे थे. केवल पांच मिनट के लिए पीएम मोदी रायपुर एयरपोर्ट में रुके. इस दौरान प्रधानमंत्री ने पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह से मुलाकात की. साथ ही भाजपा के आला नेताओं से भी पीएम ने मुलाकात की. सूबे के नए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने रायपुर एयरपोर्ट पहुंचे.
  • रायपुर एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पीएम नरेंद्र मोदी का स्वागत किया. सरकार बदलने के बाद पहली बार रायपुर पहुंचे थे नरेंद्र मोदी. रायपुर एयरपोर्ट पर थोड़ी देर रुकने के बाद ओडिशा के लिए नरेंद्र मोदी ओडिशा के लिए रवाना हो गए. प्रधानमंत्री से मुलाकात के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ में सरकार बनाने के बाद पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात हुई. प्रधानमंत्री ने अपनी बधाई दी है. बड़े ही गर्मजोशी के साथ पीएम से मुलाकात हुई.
  • बता दें कि ओडिशा के बलांगीर में आयोजित एक कार्यक्रम में पीएम नरेन्द्र मोदी शामिल होंगे. इसके लिए वे दिल्ली से रायपुर के रास्ते ओडिशा में आयोजित कार्यक्रम स्थल तक जाएंगे. बता दें कि बलांगीर रेलवे स्टेशन में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेकर पीएम मोदी विभिन्न विकासमूलक प्रोजेक्ट का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. इसके अलावा पथरचेपा में भी एक सभा को पीएम सम्बोधित करेंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button