चुनावी चौपालछत्तीसगढ़रायपुर

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सौ दिन का कामकाज छत्तीसगढ़ को ले डुबा : डॉ. रमन सिंह

रायपुर

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने प्रदेश की सभी सीटों में बीजेपी बढ़त लेने की बात कहते हुए केंद्र में फिर से बीजेपी की सरकार बनने का भरोसा जताया. वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर हमला करते हुए कहा कि उनके सौ दिन का कामकाज छत्तीसगढ़ को ले डूबा.

डॉ. रमन सिंह ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि आज लोकसभा के सात सीटों पर मतदान हुआ. बूथ से आ रही रिपोर्ट और क्षेत्रों में संपर्क से बने वातावरण और उत्साह से खुला मतदान हुआ है. प्रत्याशी के नाम का ऐलान भी मतदाताओं ने किया है, न केवल छत्तीसगढ़ बल्कि पूरे देश में उत्साह का वातावरण है. छत्तीसगढ़ में पिछली बार बीजेपी को 10 सीट मिली थी, इस बार 11 सीटों में जीत मिलेगी.

डॉ. सिंह ने कहा कि 100 दिन में इनके (भूपेश बघेल सरकार) कारनामे ही काफी थे इनको डुबाने के लिए. जिस प्रकार वादाखिलाफी हुई है, उसका सबसे बड़ा कारण भूपेश बघेल बनेंगे. वहीं राहुल गांधी पर किए गए सवाल पर उन्होंने कहा कि वह सुधरेगा नहीं, सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी के बाद भी समझ नहीं आ रहा है. यही एक कारण है कि पूरे देश की जनता आज एक हुई है. उन्होंने कहा कि प्रदेश के बाद अन्य प्रदेशों में जाने की प्लानिंग चल रही है. सभी का कार्यक्रम बनाया जा रहा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button