देशबड़ी खबरेंविदेश

चीनी ‘कोरोना वायरस’ के हैदराबाद में तीन मामले

हैदराबाद: (Fourth Eye News) चीन से निकलकर कोरोना वायरस अब दूसरे देशों में भी आतंक मचा रहा है, इस वायरस से कई देश प्रभावति हो रहे हैं, भारत भी इससे अछूता नहीं हैं, यहां हैदराबाद के फीवर अस्पताल में तीन लोगो को दाख़िल करवाया गया है जिन पर शक है कि ये लोग चीन के कोरोना वाइरस से प्रभावित हैं।

इन मरीज़ों के लिए अस्पताल ने अलग वार्ड में रखा है। डॉक्टर्स ने उनके ख़ून के नमूने हासिल किए और पौने के लैब को जांच के लिए इन नमूनों को भेजा गया है 25 साल का नौजवान अमरनाथ रेड्डी चीन से हाल ही में हैदराबाद वापस लौटा था ।

उसे बेचैनी की शिकायत हुई जिसके बाद उनको फीवर अस्पताल ले जाय गया। डॉक्टर्स जिन्हों ने शक ज़ाहिर किया कि वो चीन में फैले इस वाइरस से प्रभावित हुए हैं ने उनके ख़ून के नमूनों को पौने के लैब भेजा और उनका ईलाज अस्पताल में जारी है। इसी दौरान अधिग दो लोग जिन पर शक है कि वो भी को कोरोना वाइरस से पीडित हैं उन्हें भी अस्पताल में दाख़िल कर लिया गया है।

इन तीनों का अस्पताल में ईलाज किया जा रहा है। अस्पताल के सुप्रिटेंडेंट डाक्टर के शंकर ने ये बात बताई। केंद्र सरकार ने सभी एअर पोर्ट हुक्काम को निदेश दिया है कि वो तमाम प्रभवित चीन से वापिस होने वाले मुसाफ़िरो की विशेष जांच एअर पोर्ट पर की जाये।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button