Sachin Pilot को सीएम भूपेश बघेल ने दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

रायपुर, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot ) को उनके जन्मदिन पर बधाई दी है. सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने उनके जन्मदिन के मौके पर ट्वीट करते हुए लिखा है –

कांग्रेस पार्टी के ऊर्जावान नेता, पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot )

@SachinPilot  जी को जन्मदिन की बधाई एवं शुभकामनाएं। मैं आपके सफल एवं यशस्वी जीवन की कामना करता हूँ।

आपको बता दें कि राजस्थान में जब सियासी बवाल मचा हुआ था और सचिन पायलट (Sachin Pilot) की वजह से गहलोत सरकार पर संकट के बादल मंडराने लगे थे. उस वक्त सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel)  ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में सचिन पायलट को इशारों इशारों में निशाना साधा था और उन्होने कहा था कि कश्मीर में फारुख अब्दुला (Farrukh Abdula) और उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah)की रिहाई के पीछे कहीं सचिन पायलट  (Sachin Pilot ) तो नहीं हैं. उन्होने कहा था कि सचिन पायलट  (Sachin Pilot ) और केंद्र सरकार की सांठगांठ के चलते पिता-पुत्र को रिहा किया गया है. जबकि महबूबा मुफ्ती  (Mehbooba Mufti) अब भी बंद हैं.

दरअसल उमर अब्दुल्ला(Omar Abdullah) की बहन की शादी सचिन पायलट के साथ हुई है. लेकिन सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) के इस बयान के बाद उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) ने उनपर कानूनी एक्शन लेने की चेतावनी भी दी थी.

corona Update और National News के साथ Chhattisgarh और Madhyapradesh से जुड़ी खबरें पढ़े

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *