देश

लखनऊ : बीजेपी विधायक की पत्नी ने लगाई पति और पीडि़ता के नार्को टेस्ट की मांग

लखनऊ :  उन्नाव गैंगरेप केस में बुधवार को आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की पत्नी डीजीपी ओपी सिंह से राजधानी लखनऊ में मुलाकात कर पति के लिए न्याय की गुहार लगाई. पत्नी संगीता सेंगर ने डीजीपी से मुलाकात के बाद मीडिया से बातचीत में कहा कि पूरे प्रकरण के पीछे पॉलिटिकल साजिश है.

संगीता सेंगर ने कहा, मेरे पति और पीडि़ता का नार्को टेस्ट करवाना चाहिए. इस मामले की वजह से मेरी बेटियां सदमे में हैं. पूरा परिवार मानसिक प्रताडऩा का शिकार हो गया है. अभी तक मामले में एक भी सबूत पेश नहीं किया गया है. बावजूद इसके मेरे पति को रेपिस्ट कहा जा रहा है.

मुलाकात के बाद संगीता सेंगर ने मीडिया से बातचीत में कहा कि वे अपने पति के लिए डीजीपी से न्याय की गुहार लगाने पहुंची हैं. उन्होंने कहा कि मेरे पति निर्दोष हैं. पूरे मामले में उनका परिवार मानसिक तौर पर प्रताडि़त किया जा रहा है. अभी तक एक भी सबूत पेश नहीं किए गए हैं. मेरी मांग है कि लडक़ी और मेरे पति का नार्को टेस्ट करवाया जाए.
संगीता सेंगर ने कहा कि पीडि़ता और उसके चाचा ने पहले भी गांव के लडक़े पर रेप का आरोप लगाया है. लडक़ी के चाचा का भी नार्को टेस्ट करवाना चाहिए.

गौरतलब है कि इस मामले में बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर के भाई अतुल सिंह की समेत पांच लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. वहीं, इस मामले में डीजीपी ने एसआईटी गठित कर दी है. एसआईटी इस मामले में अपनी प्रारंभिक रिपोर्ट शाम तक सौंपेगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button