बॉलीवुड

डायरेक्टर लव रंजन की रोमांटिक कॉमिडी फिल्म में होंगे रणबीर कपूर

बॉलिवुड ऐक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म संजू को लेकर बेहद उत्साहित हैं। अपने करियर में काफी उतार-चढ़ाव के बावजूद रणबीर डायरेक्टर्स की पसंद बने हुए हैं।
भले ही उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन न कर रही हों लेकिन उनकी मेथड ऐक्टिंग चर्चा का विषय बनी रहती है। अब नई रिपोर्ट्स की मानें तो सोनू के टीटू की स्वीटी के डायरेक्टर लव रंजन और रणबीर के बीच अगले प्रॉजेक्ट को लेकर बात चल रही है।

उतार-चढ़ाव के बावजूद रणबीर डायरेक्टर्स की पसंद बने हुए हैं

एक सूत्र के मुताबिक, दोनों एकसाथ फिल्म में काम करना चाहते हैं। रंजन ने रणबीर को अपनी नई कहानी के बारे में भी बताया है जिसके बाद ऐक्टर का इस प्रॉजेक्ट में इंट्रेस्ट जगा है। बता दें, लव रंजन की पिछली कॉमिडी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन किया है।

ऐक्टर का इस प्रॉजेक्ट में इंट्रेस्ट जगा है

कहा जा रहा है कि उनकी अगली फिल्म भी रोमांटिक कॉमिडी होगी जो कुछ उनकी पिछली फिल्मों की तरह ही होगी। कहानी तैयार की जा रही है और अगर सब कुछ प्लान के मुताबिक होता है तो रणबीर इस फिल्म को अगस्त में साइन कर लेंगे। साथ ही ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के बाद इस पर काम शुरू करेंगे।

रणबीर इस फिल्म को अगस्त में साइन कर लेंगे

रंजन ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने रणबीर से कई बार मुलाकात कर कहानी पर चर्चा की है और ऐक्टर ने उनके साथ काम करने की इच्छा जाहिर की है। प्यार का पंचनामा से मशहूर हुए डायरेक्टर लव रंजन ने फिलहाल डायरेक्शन से ब्रेक ले रखा है और वह अपने प्रॉडक्शन वर्क पर ज्यादा फोकस कर रहे हैं। हालांकि, डायरेक्टर ने कहा है कि वह जल्द ही उन प्रॉजेक्ट्स का ऑफिशल अनाउंसमेंट करेंगे जो लाइनअप में हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button