डेविड वॉर्नर को उम्मीद भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज में 25 प्रतिशत दर्शकों को स्टेडियम में आने की मिलेगी इजाजत

दुबई, ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर इस साल अपने देश में भारत के खिलाफ होने वाली सीरीज के दौरान स्टेडियम में कम से कम 25 प्रतिशतट दर्शकों को देखना चाहते हैं। वॉर्नर ने कहा कि वे अपने सबसे बड़े प्रतिद्वंद्वियों में से भारत के खिलाफ होने वाली इस सीरीज को लेकर उत्सुक हैं।

ये भी पढ़ें – नईदिल्ली: आईपीएल-2020 में वार्नर करेंगे सनराइजर्स की कप्तानी

आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के इस कप्तान ने ऑनलाइन प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, मैं दौरे को लेकर काफी उत्साहित हूं, जो दो बेहद प्रतिस्पर्धी टीमों के बीच शानदार जंग होगी। और उम्मीद करता हूं कि कम से कम 25 प्रतिशत दर्शकों को स्टेडियम में आने की इजाजत दी जाएगी जैसा कुछ फुटबॉल मैचों के दौरान किया गया। यह शानदार होगा।

इसी सप्ताह विक्टोरिया राज्य के प्रधानमंत्री डेनियल एंड्रयूज ने कहा था कि उनकी सरकार बॉक्सिंग डे टेस्ट और ऑस्ट्रेलिया ओपन के दौरान दर्शकों को स्टेडियम में आने की स्वीकृति देने के लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और टेनिस ऑस्ट्रेलिया साथ बात कर रही है।

जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में और दर्शकों के बिना आईपीएल में खेलने की चुनौती पर वॉर्नर ने स्वीकार किया कि यह बिलकुल अलग और मुश्किल काम होगा। मौजूदा आईपीएल स्वास्थ्य सुरक्षा के कड़े नियमों के बीच खेला जाएगा, जिसमें टूर्नमेंट के दौरान प्रत्येक पांचवें दिन खिलाडिय़ों और सहयोगी स्टाफ का कोविड-19 परीक्षण होगा।

वॉर्नर ने कहा, कुछ लोगों के लिए इतने लंबे समय तक परिवार से दूर रहना मुश्किल होगा। लेकिन मुझे लगता है कि प्रतियोगिता शुरू होने के बाद खिलाडिय़ों का ध्यान मुकाबलों पर अधिक होगा। मुझे लगता है कि बीसीसीआई और मेजबान यूएई ने आईपीएल के आयोजन के लिए शानदार काम किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *