छत्तीसगढ़चुनावी चौपालरायपुर

कांग्रेस के केंद्रीय चुनाव समिति में डिप्टी सीएम टीएस सिंह को मिली बड़ी जिम्मेदारी

रायपुर । छत्तीसगढ़ समेत 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाले है जिसके लिए कांग्रेस पार्टी ने चुनाव समिति का गठन किया है. जिसमें 16 लोगों को शामिल किया गया है। इसमें छत्तीसगढ़ से टीएस सिंहदेव को सदस्य बनाया गया है। 16 सदस्यीय कमेटी में राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, सोनिया गांधी, राहुल गांधी सहित 16 सदस्य शामिल किये गये हैं।चुनाव की बात हो और आदिवासी मतदाताओं की बात न हो ऐसा हो ही नहीं सकता।

कांग्रेस ने इस सूची में भी आदिवासी मतदाताओं को साधने में पीछे नहीं रही है।चुनाव से पहले कांग्रेस ने आदिवासी वोटर्स को साधने के लिए विधायक ओमकार सिंह मरकाम को केंद्रीय चुनाव समिति में शामिल किया है। मरकाम इस समिति में शामिल होने वाले एमपी के एक मात्र नेता हैं। आप सब भी कांग्रेस की चुनाव समिति की ये पूरी लिस्ट देखिए। .

इस लिस्ट में राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, सोनिया गांधी, राहुल गांधी, अंबिका सोनी, अधीर रंजन चौधरी, सलमान खुर्शीद, मधुसूदन मिस्त्री, एन उत्तम कुमार रेड्डी, टीएस सिंह देव,  केजे जियोग्रे, प्रीतम सिंह, मोहम्मद जावेद, अमी याजनिक, पीएल पुनिया, ओंकार मरकाम और केसी वेणुगोपाल के नाम शामिल हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button