entertainment

गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने अर्जुन रामपाल के बर्थडे को बनाया खास,कुछ इस तरह से किया सेलिब्रेट 

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रहते हैं। वैसे तो एक्टर इन दिनों फिल्मों से काफी दुर हैं लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ को काफी इंजॉय कर रहे हैं। बता दें कि एक्टर ने 26 नवंबर को अपना 50वां जन्मदिन मनाया था। इस मौके की कुछ इनसाइड तस्वीरें वायरल हुई हैं। तस्वीरों में अर्जुन के साथ उनकी प्रेमिका गैब्रिएला डेमेट्रियड्स भी नजर आ रहीं हैं। बता दे कि, गैब्रिएला ने अर्जुन के जन्मदिन को और भी खास बनाने के लिए एक मजेदार यॉट पार्टी दी थी जो कि बेहद खूबसूरत था। इस दौरान सफेद थीम में अर्जुन के कुछ करीबी दोस्त भी नजर आए। इन तस्वीरों को अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड ने शेयर किया है और लिखा, अब से मैं केवल यॉट पर पार्टियां दे रही हूं। हमारे सभी करीबियों का वहां रहने के लिए धन्यवाद।”

पार्टी में अर्जुन रामपाल सफेद रंग की टी-शर्ट और पैंट पहने नजर आये तो वहीं गैब्रिएला ने हल्की आसमानी कलर की ड्रेस पहनी काफी ज्यादा खूबसूरत लग रहीं हैं।

एक्टर अपने दोस्तों के साथ डांस करते भी दिखे, तो वहीं एक तस्वीर में अर्जुन रामपाल नाव में घूमते हुए नजर आ रहे हैं। गैब्रिएला भी अपनी फ्रेंड्स के साथ एंजॉय करते हुईं नजर आ रहीं हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button