गरियाबंदछत्तीसगढ़

गरियाबंद : मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह विकास यात्रा के तहत 6 जून को पहुंचेंगे गरियाबंद

गरियाबंद : प्रदेशव्यापी विकास यात्रा के तहत मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह 6 जून को जिले के प्रवास पर रहेंगे। मुख्यमंत्री डॉ. सिंह जिला मुख्यालय गरियाबंद में आयोजित आमसभा में 1 अरब 68 करोड़ 94 लाख रूपये के 56 विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। इनमें 56 करोड़ 88 लाख रूपये के 18 विकास कार्यों का लोकार्पण और 1 अरब 12 करोड़ रूपये के 38 विकास कार्यो का शिलान्यास शामिल हैं।

रमन सिंह 6 जून को गरियाबंद जिले के प्रवास पर रहेंगे

इसके अलावा डॉ. सिंह 12662 लोगों को शासन की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के तहत 4 करोड़ 63 लाख रूपये के हितग्राहीमूलक सामग्रियों का वितरण करेंगे। जारी दौरा कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह 6 जून को शाम 4 बजे हेलीकाप्टर से विकासखण्ड फिंगेश्वर के ग्राम कोपरा पहुंचेंगे और वहां आयोजित स्वागत सभा को सम्बोधित करेंगे। इसके बाद डॉ. सिंह कोपरा से प्रस्थान कर विकास रथ द्वारा पाण्डुका और मालगांव होते हुए रोड शो के बाद शाम 5.30 बजे जिला मुख्यालय गरियाबंद पहुंचेंगे और यहां आयोजित आमसभा में शामिल होंगे।

फिंगेश्वर के ग्राम कोपरा पहुंचेंगे

डॉ. सिंह 6 जून को गरियाबंद में रात्रि विश्राम के पश्चात 7 जून को सवेरे 9.30 बजे से 10 बजे तक प्रेस कांफ्रेंस में मीडिया से मिलेंगे। इसके बाद वे जनप्रतिनिधियों एवं प्रबुद्धजनों से भेंट करेंगे। मुख्यमंत्री डॉ. सिंह 7 जून को पूर्वान्ह 11 बजे गरियाबंद से हेलीकाप्टर द्वारा सारंगढ़ (जिला रायगढ़) के लिए प्रस्थान करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button