विदिशामध्यप्रदेश

गंजबासौदा-ग्यारसपुर विधानसभा सीट: ‘नेताजी’ यह जनता है, सब जानती है

चुनाव सामने देख नेता सक्रीय, हर छोटे-बड़े कार्यक्रमों में देने लगे दिखाई

इस साल के आखिरी में आने वाला मौसम तो ठंड का रहेगा, लेकिन अभी से मध्य प्रदेश में होने वाले चुनाव की तपिश गंजबासोदा ग्यारसपुर के इस महत्वपूर्ण विधानसभा क्षेत्र में देखने को मिल रही है ।

आने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर यहां चुनाव मैं अपनी किस्मत आजमाने वाले उम्मीदवारों की तादाद दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है, वैसे तो गंजबासौदा ग्यारसपुर विधानसभा में चुनाव हमेशा दोनों मुख्य विपक्षी दलों के ही बीच रहा है परंतु इस बार आम आदमी पार्टी भी अपनी जमीन तलाशने के उद्देश्य अपनी सक्रियता बनाए हुए हैं । हालांकि आम आदमी पार्टी को अभी इस विधानसभा क्षेत्र में अपनी जमीन तलाशने के लिय काफी ज्यादा जद्दोजहद की आवश्यकता होगी ।

लेकिन ये भी संभावना है कि जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आते जाएंगे दोनों मुख्य दलों के बगियो का दलबदल ही इस पार्टी के भविष्य को गंजबासोदा विधानसभा में सुनिश्चित करेगा । मौजूदा वक्त में मजेदार बात है, कि चुनाव के इस वर्ष में छोटे-बड़े सभी दलों के सैकड़ो उम्मीदवार विधानसभा क्षेत्र के हर आम और खास मतदाताओ के छोटे बड़े सभी कार्यक्रमों में बड़ी शिद्दत से शिरकत कर स्वयं को ही जनता का सबसे बड़ा हितेषी और जनसेवक बताने का प्रयास कर रहे हैं जनता है सब जानती है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button