कोरबाछत्तीसगढ़बड़ी खबरें

कोरबा : घर के बाहर सो रहे थे दंपती, आधी रात पहुंचे हाथियों ने पति को कुचला

कोरबा : घर के बाहर आंगन में सो रहे दंपती की नींद उस वक्त उड़ गई, जब आधी रात अचानक उनके चारों ओर हाथियों का झुंड खड़ा हो गया। हाथी ने पति को नींद में ही कुचल दिया, जिसकी चीख सुनकर उठी पत्नी को भी सूंड़ से पकडक़र पटक दिया। बुरी तरह घायल होकर महिला दूर जा गिरी, जिससे उसकी जिंदगी तो बच गई, लेकिन पति की मौके पर ही प्राण पखेरू उड़ गए।महिला के दोनों पैर व एक हाथ टूट गए, जबकि कमर में गंभीर चोट आई है। उसकी पुकार सुनकर मदद को पहुंचे लोगों ने किसी तरह पोड़ी अस्पताल पहुंचाया, जहां से बेहतर इलाज के लिए परिजन उसे अंबिकापुर मिशन अस्पताल ले गए।

आधी रात अचानक उनके चारों ओर हाथियों का झुंड खड़ा हो गया

कटघोरा वनमंडल अंतर्गत यह घटना ऐतमानगर वनपरिक्षेत्र के ग्राम मड़ई की है। यहां रहने वाले बोधन सिंह उरांव (55) व उसकी पत्नी पियरिया बाई (50) शनिवार की रात खाना खाकर सोने चले गए। गर्मी का मौसम होने के कारण चलन के अनुरूप वे भी घर के बाहर आंगन में खाट लगाकर सो रहे थे।

ये भी खबरें पढ़ें – रायपुर : पीएम 14 को छग दौरे पर आएंगे

आधी रात करीब 12 से एक के बीच करीब 15 हाथियों का एक झुंड उनके घर के सामने आ धमका। हाथियों के अचानक हमला करने से गहरी नींद में सो रहे बोधन को बचने का मौका ही न मिला। हाथी के पैरों तले बुरी तरह कुचले गए बोधन की मौके पर ही मौत हो गई।
पति की चीख सुनकर जागी पियरिया ने भी खुद को झुंड से घिरा पाया और उसके बाद हाथी उसे भी सूंड़ से पकड़ लिया और दूर पटक दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button