देश

हैदराबाद : मदरसे में छह बच्चों का यौन उत्पीडऩ, मौलवी गिरफ्तार

हैदराबाद : मदरसा के 23 वर्षीय मौलवी को छह नाबालिग लडक़ों का यौन उत्पीडऩ करने के आरोपों पर गिरफ्तार किया गया है।सहायक पुलिस आयुक्त अशोक चक्रवर्ती ने बताया कि सभी लडक़ों की उम्र 10 से 12 साल के बीच है। पिछले कुछ महीने में कथित तौर पर उनका उत्पीडऩ हुआ। अधिकारी ने बताया कि अरबी पढ़ाने वाले रेहान को बुधवार को गिरफ्तार किया गया। उत्पीडऩ के बारे में कुछ पीडि़त बच्चों के अभिभावकों ने 29 अप्रैल को शिकायत दर्ज कराई थी।

छह नाबालिग लडक़ों का यौन उत्पीडऩ करने के आरोपों पर गिरफ्तार किया

उन्होंने कहा कि कानून के विभिन्न प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है। चक्रवर्ती ने बताया कि एक अदालत ने मौलवी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। मामले में आगे जांच की जा रही है। हैदराबाद पुलिस के अनुसार मौलवी को 6 से 8 साल तक के 6 बच्चों के साथ शारीरिक शोषण के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। सभी बच्चों को काउंसलिंग के लिए भेजा गया है। आरोपी मौलवी को आईपीसी की धारा 377, 506, 5 और 6 और पास्को ऐक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है।

2 ) सोलन : आरोपी यूपी के वृंदावन से गिरफ्तार

सोलन : हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले कसौली में हुए महिला अफसर हत्याकांड का आरोपी होटल मालिक विजय कुमार को उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया गया है. हिमाचल और दिल्ली पुलिस की संंयुक्त टीम ने आरोपी होटल मालिक को गिरफ्तार किया है.

होटल मालिक विजय कुमार को उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया गया है

डीसी सोलन ने आरोपी की गिरफ्तारी की पुष्टि कर दी है. बता दें कि इससे पहले, गुरुवार दोपहर को खबर आई थी कि देर शाम तक आरोपी सरेंडर कर सकता है. आरोपी के रिश्तेदार ने पुलिस को फोन कर यह जानकारी दी थी.
बताया जा रहा था कि आरोपी के रिश्तेदार ने पुलिस के दो आलाधिकारियों को सरेंडर करने को लेकर सूचना दी थी. साथ ही उसकी लोकेशन की जानकारी भी दी.

क्या है पूरा मामला

एनजीटी और सुप्रीम कोर्ट ने कसौली के 13 होटलों के अवैध निर्माण गिराने के आदेश दिए थे. दो मई डेडलाइन थी, जिसके मद्देनजर मंगलवार सुबह 38 सदस्यीय चार टीमें अवैध निर्माण गिराने कसौली पहुंची थी. कुछ होटलों पर कार्रवाई करने के बाद अस्सिटेंट टाउन कंट्री प्लानिंग शैलबाला के नेतृत्व में प्रशासन की टीम दोपहर ढाई बजे मंढोधार में नारायणी गेस्ट हाउस पहुंची.

तीन गोलियां मारी

इस दौरान होटल संचालक विजय ठाकुर ने हंगामा शुरू कर दिया. महिला अधिकारी से बहस करने के बाद विजय ने आपा खोया और लाइसेंसी रिवॉल्वर से तीन गोलियां दाग दीं. एक गोली महिला अधिकारी के सिर पर लगी और दूसरी छाती पर और वह मौके पर ही ढेर हो गई. इसके अलावा, घटना में पीडब्ल्यूडी विभाग के एक कर्मी भी घायल हो गया. जिसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button