वीडियो बनाने का शौक है, तो यहां एक वीडियो पर मिलेगा 1000 से भी ज्यादा रुपए ! बस करना होगा रजिस्ट्रेशन

अगर आप भी अपनी नौकरी या बिजनेस के बीच या फिर शौकिया वीडियो बनाते हैं. लेकिन इससे आपको कोई कमाई नहीं होती और आप ये काम सिर्फ शौक के लिए कर रहे हैं. कभी यूट्यूब पर अपलोड कर रहे हैं. तो कभी फेसबुक पर डालते हैं. तो आपके लिए खुशखबरी है. अब आप किसी भी तरह के वीडियो बनाकर Fourth Eye News को भेज सकते हैं. फिर चाहे वो न्यूज हो, गाना हो, इंटरटेनमेंट हो या फिर स्पोर्टस से जुड़ा वीडियो ही क्यों न हो.

आप चाहें तो अपने गांव-खलिहान के वीडियो भेजें या फिर खुद एंकरिंग करते हैं और शौकिया वीडियो बनाते हैं, या फिर आपके मन में किसी मुद्दे को लेकर भड़ास है जो आप निकालना चाहते हैं. यानि किसी भी तरह के वीडियो आप बना सकते हैं और उस पर पैसा वीडियो यूट्यूब पर अपलोड होने के तीन दिन के भीतर आपके खाते में ट्रांसफर कर दिया जाएगा.

मतलब आप अपना शौक भी पूरा कर पाएंगे और इसकी ऐवज में आपको पैसा भी मिलेगा. बस इसके लिए कुछ शर्तों को आपको पूरा करना होगा. जिसके बाद एक बार एप्रुव्ड होने पर आप भी पैसा भी कमा पाएंगे.

तो नीचे दी लिंक पर अभी क्लिक करें और अपना रजिस्ट्रेशन कराने के साथ ही अपने वीडियो को 4rth.eyenews@gmail.com पर एप्रुव के लिए भेजें.

रजिस्ट्रेशन के लिए यहां  क्लिक करें

You Tube offers

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *