देशबड़ी खबरें

जमाखंडी : दलित मां का बेटा राष्ट्रपति बना, सोनिया को मिलने की फुर्सत नहीं

जमाखंडी : कर्नाटक के चुनावी महासमर में उतरे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को दलितों के बहाने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी मां सोनिया गांधी पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि एक दलित मां का बेटा राष्ट्रपति बना है लेकिन इतने महीने बीतने के बाद भी सोनिया गांधी को उनसे मिलने की फुर्सत नहीं है। वहीं उनके बेटे राहुल गांधी सात महीने बाद ज्ञापन देने के लिए राष्ट्रपति के पास पहुंचे।

उन्होंने कहा कि एक दलित मां का बेटा राष्ट्रपति बना है

कर्नाटक के जमाखंडी में एक रैली को संबोधित करने पहुंचे पीएम मोदी ने कहा, कांग्रेस का अहंकार सातवें आसमान तक पहुंचा है। वर्ष 2014 में लोकसभा चुनाव का नतीजा आया तो मां और बेटे के अंदर देश को अभिनंदन देने तक की नम्रता उनके अंदर नहीं थी। उन्होंने कहा, मैं पूछना चाहता हूं कि एक दलित मां के बेटे रामनाथ कोविंद के राष्ट्रपति बने एक साल होने को हैं लेकिन सोनिया गांधी को उनसे मिलने तक की फुर्सत नहीं मिली है।

कांग्रेस का अहंकार सातवें आसमान तक पहुंचा है

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, कांग्रेस के राजकुमार सात महीने बाद ज्ञापन देने के लिए राष्ट्रपति के पास गए। उन्होंने कहा कि दलित और गरीब अगर कांग्रेस की प्राथमिकता होते तो आज उन्हें दुर्दशा नहीं झेलनी पड़ती। सत्ता पाने के लिए जातियों के बीच झगड़े कराने और कर्नाटक को बांटने की साजिश कांग्रेस ने रची है।

दलित और गरीब अगर कांग्रेस की प्राथमिकता होते तो आज उन्हें दुर्दशा नहीं झेलनी पड़ती

उन्होंने कहा, हम कर्नाटक को कांग्रेस द्वारा बांटने नहीं देंगे, यहां जातिवाद का जहर नहीं घुलने देंगे। चुनाव आएंगे और जाएंगे लेकिन कर्नाटक को टूटना नहीं चाहिए। कांग्रेस कर्नाटक को बांटने में लगी है लेकिन उसे हम ऐसा नहीं करने देंगे। 12 मार्च को अलगाववाद का खेल करने वाली कांग्रेस पार्टी को जनता सबक सिखाएगी।

हार के डर से बादामी चले गए सिद्धारमैया

पीएम मोदी ने कहा, मुझे नहीं लगता कि आज की सभा के बाद आपके मुख्यमंत्री को नींद आएगी, आप लोगों ने आज मुख्यमंत्री की नींद हराम कर दी है। प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के मुख्यमंत्री बादामी जाएंगे लेकिन बताया नहीं। चुपके से वह हार की डर से बादामी चले गए। प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं ने भगवान बसेश्वर को भी भुला दिया लेकिन चुनाव के समय अब भगवान बसेश्वर याद आ रहे हैं। कांग्रेस के नेता (राहुल गांधी) ने तो भगवान बसेश्वर के दर्शन को केवल दो शब्दों में खत्म कर दिया।

आप लोगों ने आज मुख्यमंत्री की नींद हराम कर दी है

उन्होंने कहा, जब अटल बिहारी वाजपेयी जी प्रधानमंत्री बने तो संसद में भगवान बसेश्वर की मूर्ति लगी। लंदन में मुझे भगवान बसेश्वर की प्रतिमा का अनावरण करने का मौका मिला। हाल ही में लंदन में भगवान बसेश्वर के दर्शन का मौका मिला। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेता उन लोगों के साथ खड़े थे जिन्होंने भारत तेरे टुकड़े होंगे के नारे लगाए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button