देशबड़ी खबरें

जोधपुर : पेशी के बाद कोर्ट से लौटे सलमान, 17 जुलाई को अगली सुनवाई

जोधपुर : काला हिरण शिकार मामले में दोषी सलमान खान की सजा के खिलाफ दायर याचिका पर सोमवार को सुनवाई हुई. कोर्ट ने अगली सुनवाई की तारीख 17 जुलाई मुकर्रर की है. काले हिरण केस में सलमान को बीते 5 अप्रैल को जोधपुर की ही सीजेएम कोर्ट ने दोषी करार देते हुए 5 साल की सजा सुनाई थी. सलमान ने सजा के खिलाफ कोर्ट में अपील की थी. इस दौरान उन्हें दो दिन जेल में गुजारने पड़े थे.

कोर्ट ने अगली सुनवाई की तारीख 17 जुलाई मुकर्रर की है

सलमान खान को कांकाणी हिरण शिकार मामले में सजा सुनाए जाने के बाद जिला एवं सेशन कोर्ट से सशर्त जमानत मिली थी. सलमान खान द्वारा सजा के खिलाफ दायर अपील पर जिला एवं सेशन जज चन्द्र कुमार सोनगरा की कोर्ट में सुनवाई होनी है. सूत्रों की मानें तो सलमान ने रविवार (6 मई) जोधपुर पहुंचकर शाम को अपने अधिवक्ता से मुलाकात की.

सेशन जज चन्द्र कुमार सोनगरा की कोर्ट में सुनवाई होनी है

बता दें कि पांच अप्रैल को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट जोधपुर जिला के पीठासीन अधिकारी देवकुमार खत्री ने करीब दो दशक पुराने काला हिरण शिकार प्रकरण में फिल्म अभिनेता सलमान खान को दोषी करार देते हुए पांच साल की सजा सुनाई थी. इसके साथ ही दस हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया था. वहीं इस मामले में सहआरोपी अभिनेता सैफ अली खान और

फिल्म अभिनेता सलमान खान को दोषी करार देते हुए पांच साल की सजा सुनाई थी

अभिनेत्री नीलम, सोनाली व तब्बू को संदेह के लाभ पर बरी कर दिया था.सजा सुनाने के बाद सलमान खान को हिरासत में ले लिया गया था. उसके बाद सलमान सात अप्रैल तक जेल में रहे. सात अप्रैल को जिला एवं सत्र न्यायालय ने सलमान खान के खिलाफ सुनाई गई निचली अदालत की सजा पर रोक लगाते हुए उन्हें सशर्त जमानत दे दी थी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button