मध्यप्रदेश

मध्य प्रदेशः सदन में प्रचार, ‘मोदी अगेन’ हुडी पहनकर पहुंचे आकाश विजयवर्गीय

  • कुछ दिन पहले संसद में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद अनुराग ठाकुर नमो अगेन वाला हुडी (HOODY) पहने नजर आए थे और अब वही नजारा मध्य प्रदेश विधानसभा में भी देखने को मिला जब कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और इंदौर-3 से विधायक आकाश विजयवर्गीय बुधवार को नमो अगेन वाला हुडी पहन कर मध्यप्रदेश विधानसभा पहुंचे.
  • नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के मकसद से मोदी के समर्थकों ने ‘नमो अगेन’ कैंपेन चलाया हुआ है. इसमें कई सारे मर्चेंडाइज में ‘नमो अगेन’ लिख कर बेचा जा रहा है. यह युवाओं में भी खासा लोकप्रिय भी हो रहा है. विधानसभा में ‘नमो अगेन’ हुडी पहन कर आए आकाश विजयवर्गीय ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने देश के लिए बहुत कुछ किया है. बहुत सारे विकास कार्य हुए हैं. आर्थिक रूप से देश मजबूत हुआ है. हम सब चाहते हैं कि अगले लोकसभा चुनाव में वह फिर से प्रधानमंत्री बनकर आएं और इसके लिए हमारा एक-एक पल एक-एक कण समर्पित है और इसे दुनिया से शेयर करने में हमें कोई हिचक नहीं है. हम लोग उसी ख्वाहिश को अपने ऊपर धारण करके चल रहे हैं.
  • इससे पहले संसद के शीतकालीन सत्र के दौरान हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर से सांसद अनुराग ठाकुर भी ‘नमो अगेन’ हुडी पहन कर संसद भवन पहुंचे थे. बाद में उन्होंने खुद की तस्वीर को ट्वीट भी किया था जो काफी वायरल हुआ था. अनुराग ठाकुर के ट्वीट को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी टैग करते हुए ट्वीट किया और लिखा ‘Looking Good’.
  • इससे पहले पिछले महीने 18 जनवरी को दक्षिण दिल्ली नगर निगम (एसडीएमसी) के सदन में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की एक पार्षद निकिता शर्मा नमो अगेन लिखा हुडी शर्ट पहन कर आईं थी हालांकि ऐसा करने पर विपक्षी नेताओं ने कड़ा ऐतराज जताया था.

https://www.youtube.com/watch?v=QEZuBkKFwm4

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button