Crimeदेश

मणिकर्णिका देखने पहुंचे नशे में धुत युवक, सिनेमा हॉल पर की फायर‍िंग

  • हर‍ियाणा के पलवल में  रेड रॉक सिनेमा उस समय गोलियों की आवाज से गूंज  उठा जब कंगना रनौत की मणिकर्णिका मूवी देखने आए आधा दर्जन युवकों को शराब पिए होने की वजह से सिनेमा में घुसने से रोक दिया गया.
  • आरोप है कि इसके कुछ ही देर बाद आधा दर्जन नकाबपोश युवकों ने लाठी डंडों से सिनेमा पर हमला कर दिया और गोलियां भी चलाई. गोली चलाने की ये वारदात सिनेमा के सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई. हमलावर मौके से फरार हो गए.
  • रव‍िवार रात पलवल के रेड रॉक सिनेमा के कर्मचारी और दर्शक जानलेवा हमले में बाल-बाल बच गए. सिनेमा पर मूवी नहीं देखने देने से नाराज कुछ हमलावरों ने लाठी डंडों और गोलियों से हमला कर दिया था. यह वारदात तब घटी जब सिनेमा में कंगना रनौत की मणिकर्णिका मूवी देखने आए आधा दर्जन युवकों को सिनेमा में शराब पीने का आरोप लगाते हुए नहीं घुसने दिया.

एक गोली सीधी टिकटघर पर चली

  • आरोप है कि इस बात से नाराज युवकों ने मुंह पर नकाब बांधकर हाथों में डंडे और गोलियों से हमला कर दिया. एक गोली तो सीधी टिकटघर पर चलाई गई जिसमें  टिकट काटने वाला कर्मी बाल-बाल बचा. वहीं,  दूसरी गोली सिनेमा के अंदर जा लगी जहां पर दर्शक खाने पीने के काउंटर से सामान खरीद रहे थे. वारदात के बाद सभी हमलावर मौके से फरार हो गए.

दनादन गोलियां चलने से सिनेमा के अंदर भय का माहौल

  • इस हमले में सिनेमा के टिकटघर का शीशा टूट गया लेकिन किसी को कोई चोट नहीं लगी. दनादन गोलियां चलने से सिनेमा के अंदर भय का माहौल बन गया था. घटना की सूचना मिलते ही कैंप थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button