छत्तीसगढ़बस्तर

मंत्री कवासी लखमा के बिगड़े बोल, कहा- आरएसएस की भाषा बोल रहे पत्रकार

जगदलपुर

  • छत्तीसगढ़ में सरकार बदलते ही भूपेश कैबिनेट के मंत्री कवासी लखमा के तेवर भी बदल गए है. जगदलपुर में पत्रकारों से चर्चा के दौरान एक पत्रकार ने मंत्री से कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की अपेक्षा और नाराजगी पर सवाल किया, तो कवासी लखमा पत्रकारों से ही उलझते हुए कहा कि आप आरएसएस की भाषा बोल रहे हैं. इस बात को लेकर मंत्री और पत्रकारों के बीच बहस भी हुई.
  • जिससे पत्रकार नाराजगी जाहिर करते हुए मंत्री कवासी लखमा को पत्रकारों से माफी मांगने की बात कह रहे हैं. मंत्री कवासी लखमा ने जगदलपुर के संकल्प शिविर में पहुचे थे. मंत्री बनने के बाद से उनका यह तीसरा विवादित बयान है.
  • मंत्री बनने के बाद से लखमा के तेवर अचानक बदल गए है, कभी केसरिया कलर को लेकर, तो कभी अधिकारियों को सार्वजनिक तौर पर फटकार लगाना शुरू कर दिया. लेकिन आज तो हद ही हो गई उन्होंने एक सवाल पर पत्रकार को आरएसएस की भाषा बोलने का आरोप लगा दिया.
  • मंत्री सत्ता में आने के बाद अपना असली चेहरा उजागर कर रहे हैं. पत्रकारों को आरएसएस की भाषा बोलने का आरोप लगा दिया है. जबकि पत्रकार किसी पार्टी का नहीं होता है इसके बावजूद मंत्री ऐसे शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button