मध्यप्रदेशग्वालियरजबलपुर

MP Headline 24 january 2021 : मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा- माफिया कार्रवाई रोकी तो मेरा तीसरा नेत्र खुल जाएगा, पढ़िये सुबह की सुर्खिंया

1. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह बोले- माफिया और मिलावटखोरों के खिलाफ कार्रवाई रोकी तो मेरा तीसरा नेत्र खुल जाएगा

mp3

जबलपुर : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शनिवार को जबलपुर में केंद्रीय जेल भी गए और नेताजी सुभाषचंद्र बोस के कक्ष में जाकर उन्हें श्रद्धांजलि दिये थे। उन्होंने यहां विकास कार्यों का लोकार्पण किया और अगले 3 साल में होने वाले विकास कार्यों का प्रेजेंटेशन भी देखा। इससे पहले मुख्यमंत्री ने डुमना एयरपोर्ट पर आने के बाद मोहगांव में ट्रक ड्राइवर अशोक चौधरी के घर जाकर नाश्ता किया। नाश्ते में भजिया और पोहा था।

mp1

लोकार्पण समारोह में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रशासन को दो टूक कहा- माफिया और मिलावटखोरों के खिलाफ कार्रवाई जारी रहना चाहिए। यदि कार्रवाई बीच में रोकी गई तो फिर शिवराज का तीसरा नेत्र खुलने में देर नहीं लगेगी। बाद में मुझे दोष न देना क्योंकि आजकल अपन अलग ही मूड में हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि कोई गरीबों के हक पर डाका डालने की सोचेगा, तो मैं उसे चैन से नहीं रहने दूंगा।

2. मुख्यमंत्री शिवराज 10 फरवरी को करेंगे व्यापार मेले का शुभारंभ, मास्क लगाना होगा अनिवार्य

mp4

ग्वालियर-चंबल के व्यापारियों एवं मेले के अन्य कद्रदानों के लिए खुश खबरी है। ग्वालियर व्यापार मेले को अब जिला प्रशासन द्वारा हरी झंडी दिखा दी गई है। शनिवार को व्यापार मेला आयोजन को लेकर कलेक्ट्रेट कार्यालय में क्राइसेस मैनेजमेंट की बैठक आयोजित की गई। जिसमें मेला आयोजन को लेकर होने वाली विभिन्ना तैयारियों को लेकर चर्चा की गई। कोरोना संबंधी नियमों का पालन हो इसके लिए भी क्राइसेस मैनेजमेंट समिति के सभी सदस्यों ने विचार रखे।

बैठक में सर्वसम्मति से यह निर्णय हुआ कि 10 फरवरी को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ग्वालियर आगमन पर मेले का शुभारंभ करेंगे। मुख्यमंत्री का यदि जल्द आगमन होता है तो, 10 से पहले भी मेले का शुभारंभ किया जा सकता है। मेले में कोरोना से बचाव के लिए सभी सैलानियों एवं दुकानदारों का मास्क लगाना अनिवार्य रहेगा।

3. सुभाषचंद्र बोस से जाना जाएगा स्मार्ट सिटी का कंवेंशन सेंटर- मुख्यमंत्री शिवराज

subhash

जबलपुर : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को जबलपुर के मंच में ऐलान कर निर्माणाधीन सेंटर का नामकरण किया । मुख्यमंत्री गोलबाजार में आयोजित स्मार्ट सिटी के विकास कार्यों के लोकार्पण व शिलान्यस कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे । मुख्यमंत्री शिवराज ने बताया कि घंटाघर के पास स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत करीब दो एकड़ जमीन पर लगभग 58 करोड़ रुपये की लागत से बनाए जा रहे आलीशान कंवेंशन सेंटर को नेताजी सुभाषचंद्र बोस कंनवेंशन सेंटर के नाम से जाना जाएगा।

4. मुख्यमंत्री शिवराज – मध्य प्रदेश की कल्पना बिना जबलपुर के नहीं की जा सकती

mp2

जबलपुर : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शनिवार को काफी समय के बाद जबलपुर आए और अपने चिर-परिचित अंदाज में छाकर उन्होंने इतने लंबे गैप की पूरी कसर निकाल ली। उन्होंने कहा- जबलपुर के बिना मध्यप्रदेश की कल्पना नहीं की जा सकती है। प्रदेश का अदभुत केन्द्र है जबलपुर। इस बार मैं सिर्फ यही बताने आया हूं कि यहां के विकास में किसी भी तरह की कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। उन्होंने यहां तक कहा कि सरकार को गरीबों की पूरी चिन्ता है। जिस जगह पर वो काबिज हैं, उन्हें हटाने के बजाए वहां का पट्टा देकर उन्हें उसी जमीन का मालिक बनाया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button