बॉलीवुड

बीच पर बिकीनी पहने साइकल चलाती नजर आईं लीजा हैडन

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस व मॉडल लीजा हैडन आए इन दिन अपने ग्लैमरस फोटोज और फिटनेस के कारण चर्चा में रहती हैं। खास बात है कि एक बेटे की मां होने के बावजूद लीजा अपनी बॉडी काफी जल्दी ही शेप में ले आई हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर दोस्तों के साथ गोवा में लिए कुछ फोटोज शेयर किए हैं, जहां वह काफी मस्ती भरे मूड में नजर आईं…
सोशल मीडिया पर अक्सर करतीं बोल्ड फोटोज शेयर
हमेशा ही सोशल मीडिया में ऐक्टिव रहतीं लीजा इस दौरान बीच पर साइकल चलाते हुए नजर आईं। वहीं उनके बालों पर नया प्लैटिनम कलर काफी जम रहा है। इसके साथ ही लहरों के साथ मस्ती करती लीजा बेहद ही खूबसूरत नजर आईं।
दोस्तों के साथ गोवा में मस्ती करती लीजा
प्रेग्नेंसी से लेकर अपनी हॉट फोटोज शेयर करती आईं लीजा बॉलिवुड की फिट और हॉट ऐक्ट्रेसेस में से एक हैं। यहां भी उनका डिजाइनर स्वीमसूट देखते ही बन रहा है। बॉयफ्रेंड डिनो लालवानी से 2016 में शादी हुई, वहीं बेटे जैक का जन्म मई, 2017 में हुआ। जिसके साथ अक्सर लीजा फोटोज शेयर करती रहती हैं।
जल्द कर सकती हैं फिल्मों में वापसी
ऐसे बता दें कि लीजा का बेटा महज 10 महीने का है। इतने कम वक्त में लीजा बिल्कुल शेप में आ गई हैं। दिलचस्प बात है कि जल्द ही लीजा फिल्मों में वापसी करेंगी। मगर फिलहाल लीजा अपनी लाइफ के इस फेज को पूरी तरह से इंजॉय करती दिखाई देती हैं।
मां बनने के बाद आया जिंदगी में बदलाव
एक इंटरव्यू में लीजा ने शादी पर कहा, शादी के बाद जिंदगी ज्यादा नहीं बदली, लेकिन बेबी होने के बाद लाइफ में जरूर बदलाव आया।
सही इंसान से शादी जरूरी
ऐसे लीजा ने आगे कहा, वहीं अगर आप सही इंसान से शादी करते हैं, जो आपकी लाइफस्टाइल और प्रफेशन को समझता है तो उससे शादी करने के बाद आपको कोई समस्या नहीं आती है।

1521611910isaपति को मानती हैं जीवन में सबसे खास
खास बात है कि लीजा ने अपनी पर्सनल लाइफ पर बात करते हुए कहा था कि डिनो को शादी के पहले से ही पति के रूप में मान लिया था।
प्यार को मानती हैं रिलेशनशिप के लिए अहम
उनका मानना है कि, जहां सच्चा प्यार होता है, वहां आप एकदूसरे के प्रति पूरी तरह कमिटेड महसूस करते हैं।
हमेशा से दिखा उनका बिंदास अंदाज
लीजा का हमेशा से ही बोल्ड और बेबाक अंदाज नजर आता है। चाहे बात करें फिल्मों में उनके द्वारा निभाए रोल की या फिर सोशल मीडिया में ब्रेस्टफीडिंग की फोटोज की ही बात क्यों न हो, लीजा अपने हर अंदाज में लगीं खास…
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button