बॉलीवुड

अर्जुन कपूर नहीं बल्कि शाहिद कपूर होंगे तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी के हिंदी रीमेक में

हाल में कुछ ऐसी रिपोर्ट्स आई थीं कि सुपरहिट तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी में अर्जुन कपूर लीड रोल निभाएंगे। हालांकि अब ऐसी खबर आ रही है कि इस ऐक्शन मूवी में अर्जुन नहीं बल्कि शाहिद कपूर लीड रोल में नजर आएंगे। ऑरिजनल फिल्म को डायरेक्ट करने वाले संदीप रेड्डी वंगा ही इस फिल्म के हिंदी रीमेक को डायरेक्टर करेंगे। यह उनकी पहली बॉलिवुड फिल्म होगी।

ऐक्शन मूवी में अर्जुन नहीं बल्कि शाहिद कपूर लीड रोल में नजर आएंगे

इस प्रोजेक्ट में मुराद खेतानी और अश्विन वरडे भी शामिल हैं। इन दोनों ने ही फिल्म का रीमेक हिंदी में बनाने के लिए राइट्स खरीदे हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए फिल्ममेकर्स से शाहिद की बातचीत चल रही है। उम्मीद है कि यह फिल्म जुलाई तक फ्लोर पर आ जाएगी और इसकी शूटिंग भारत के अलावा विदेश में भी की जाएगी।

फिल्म के लिए फिल्ममेकर्स से शाहिद की बातचीत चल रही है

रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि फिल्म की टीम शाहिद के ऑपोजिट कास्ट किए जाने के लिए हीरोइन की तलाश कर रहे हैं। इस फिल्म की कहानी एक ऐसे सर्जन की है जिसकी गर्लफ्रेंड किसी और से शादी कर लेती है। इसके बाद वह सर्जन अपने गुस्से से जूझता रहता है। बता दें कि शाहिद अभी श्री नारायण सिंह की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके ऑपोजिट श्रद्धा कपूर और यामी गौतम नजर आएंगी।

2) अनन्या पांडे की तरह धर्मा प्रॉडक्शन से डेब्यू नहीं कर रहे अहान

अभिनेता चंकी पांडे ने कहा है कि उनका भतीजा अहान भी जल्द ही बॉलिवुड में कदम रखने जा रहा है, लेकिन उसे करण जौहर लॉन्च नहीं कर रहे हैं। चंकी पांडे की बेटी अनन्या को करण जौहर धर्मा प्रॉडक्शन के तहत बनने वाली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 से लॉन्च कर रहे हैं।

उसे करण जौहर लॉन्च नहीं कर रहे हैं

यह पूछे जाने पर कि क्या अहान जल्द ही बॉलिवुड में कदम रखेंगे? उन्होंने कहा, मेरा भतीजा अहान मेरे बेटे जैसा है। वह फिलहाल इंस्टाग्राम और ट्विटर पर काफी लोकप्रिय है। मैं जहां भी जाता हूं, लड़कियां मुझसे उसके बारे में पूछती हैं। उन्होंने कहा, वह मेहनत करने वाला लडक़ा है और उससे जुड़ी घोषणा भी जल्द होगी। वह धर्मा प्रॉडक्शन के साथ अपने करियर की शुरुआत नहीं कर रहा है, बल्कि किसी दूसरे प्रॉडक्शन के साथ। मैं इसके बारे में बात नहीं कर सकता, लेकिन एक बहुत अच्छी खबर की घोषणा जल्द होने वाली है।

मेहनत करने वाला लडक़ा है और उससे जुड़ी घोषणा भी जल्द होगी

यह पूछे जाने पर कि क्या वह अनन्या पांडे को करियर से जुड़ी कोई सलाह देते हैं? उन्होंने कहा, मैं अपनी कोई सलाह देकर अनन्या को कन्फ्यूज नहीं करना चाहता। वह जो कर रही है, अच्छा कर रही है। वह एक बड़े बैनर के साथ है। मुझे लगता है कि वे लोग उसे अच्छे से ट्रेन करेंगे और उसकी पर्सनैलिटी निखारेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button