छत्तीसगढ़

छग के बस्तर में PM Modi, Amit Shah संग Yogi Adityanath भी करेंगे चुनाव प्रचार

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में भाजपा अपनी ओर से कोई भी कमी नहीं रखना चाहती, यही वजह है कि प्रदेश में केंद्रीय नेताओं के खूब दौरे हो रहे हैं । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह समेत तमाम बड़े नेताओं के दौरे हो चुके हैं । अब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तीन और सभाओ की तैयारी भी जोर शोर से की जा रही है । वहीं इस दौरान पीएम मतदाताओं को लुभाने के लिए कुछ बड़ी घोषणाएं भी कर सकते हैं ।

पीएम ही नहीं राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, स्मृति ईरानी समेत कई बड़े नेता छत्तीसगढ़ पहुंचेंगे । इसके साथ ही योगी आदित्यनाथ भी दो दिन के छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे, जिसमें वो 23 और 24 अक्टूबर को सरगुजा संभाग में सभाओं को संबोधित करेंगे। माना जा रहा है कि अगली सभा सरगुजा और राजनांदगांव इलाके में की जाएगी। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी प्रत्याशियों का नामांकन दाखिल कराने केंद्रीय मंत्री बस्तर आएंगे । 19 अक्टूबर को गृहमंत्री अमित शाह जगदलपुर पहुंचेंगे तो वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद नारायणपुर जाएंगे।

इसी तरह कांकेर की तीन विधानसभा सीट के लिए केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, बीजापुर के लिए सांसद बसंत कुमार, कोंडागांव जिले की 2 सीट के लिए झारखंड के पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी, बस्तर की तीन सीट के लिए अमित शाह और दंतेवाड़ा के लिए गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय के साथ नारायणपुर में चुनावी माहौल बनाने रविशंकर प्रसाद आ रहे हैं।. कुल मिलाकर अगले एक महीने तक भाजपा और कांग्रेस की केंद्रीय लीडरशिप छत्तीसगढ़ में चुनाव प्रचार करते नजर आने वाले हैं ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button