बॉलीवुड

पहले ही दिन प्रभास की फिल्म ने बनाया रिकॉर्ड

काफी इंतजार के बाद फिल्म आदिपुरुष सिनमाघरों में आ गई है. यह फिल्म पांच भाषाओं हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम के साथ 6200 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है. हिंदी में भाषा में इस फिल्म को अकेले 4 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. ऐसे में अब फिल्म के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है. आदिपुरुष के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को जान हर कोई हैरना हो सकता है. फिल्म ने पहले ही दिन कई रिकॉर्ड्स बना दिए हैं.

 फिल्म आदिपुरुष ने अपने पहले दिन 85-90 करोड़ रुपये की ओपनिंग की है. हालांकि यह फिल्म के अभी अनुमानित आंकड़े हैं, जो नाइट शो को ही गिना गया है. फिल्म आदिपुरुष ने अकेले हिंदी में 45 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस फिल्म ने हिंदी भाषी राज्यों में सबसे ज्यादा कमाई की है. इसके अलावा प्रभास की फिल्म ने अन्य भाषाओं में मिलाकर कमाई की है. ऐसे में तमाम ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि प्रभास की यह फिल्म इस वीकेंड धमाकेदार कमाई करने वाली है.

आपको बता दें कि फिल्म आदिपुरुष में साउथ के सुपरस्टार प्रभास ‘राम भगवान’ का किरदार निभा रहे हैं और कृति सेनन ‘मां सीता’ का किरदार निभाती नजर आ रही हैं. इसके अलावा देवदत्त नागे ‘भगवान हनुमान’ के किरदार में नजर आएंगे और सैफ अली खान ‘रावण’ की भूमिका तो वहीं “प्यार का पंचनामा” के एक्टर सनी सिंह ‘लक्ष्मण’ की भूमिका निभा रहे हैं. रामायण पर बेस्ड इस फिल्म को 500 करोड़ के भारी भरकम बजट में बनाया गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button