देश

पृथ्वी शॉ की सिरदर्द बनीं फीमेल फैन, जानिए कौन हैं मारपीट करने वाली सपना गिल

भारत में क्रिकेट का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोलता है.यही वजह है क्रिकेटर्स के लाखों में फैन होते हैं.अक्सर अपने क्रिकेटर्स को आसपास देखकर लोग उनके साथ एक सेल्फी लेने की इच्छा जताते हैं.ऑटोग्रॉफ्स और सेल्फी का ट्रेंड बीते वक्त से चला आ रहा है.लेकिन मुंबई में क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के लिए उनकी फैन फॉलोइंग ने मुसीबत खड़ी कर दी. बताया जा रहा है कि सेल्फी से मना करने पर पृथ्वी शॉ पर हमला हुआ. पूरा मामला सहारा स्टार होटल के पास हुआ.

पृथ्वी शॉ और उनके दोस्त डिनर के लिए एक रेस्टोरेंट में गए थे. इस दौरान क्रिकेटर की एक फीमेल फैन उनकी टेबल के पास आ गई. फीमेल फैन क्रिकेटर के साथ सेल्फी लेने लगी. कुछ फोटो और वीडियो लेने के बाद भी जब उन्होंने ऐसा करना बंद नहीं किया, तो क्रिकेटर ने रेस्टोरेंट के मालिक को फोन करके फैंस को हटाने के लिए कहा. रेस्टोरेंट के मैनेजर ने फैंस को वहां से हटा दिया. लेकिन इससे गुस्साए दोनों फैंस रेस्टोरेंट के बाहर क्रिकेटर का इंतजार करते रहे.आरोपियों ने बेसबॉल की बैट से क्रिकेटर की कार को घेर लिया. एक सिग्नल पर कार को रोका और विंडशिल्ड तोड़ दी.

कार का शीशा टूटते ही बात बढ़ गई. पृथ्वी शॉ ने जब इसका विरोध किया तो उल्टा फीमेल फैन ने अपने मेल पार्टनर के साथ पृथ्वी शॉ की दोस्त से 50 हजार की डिमांड कर डाली. फैंस और क्रिकेटर के बीच बहस हुई. बाद में ओशिवारा पुलिस ने पृथ्वी को दूसरी कार में घर भेजा. उधर इस मामले में आरोपी सना उर्फ ​​सपना गिल के वकील अली काशिफ खान का दावा है कि मारपीट सपना ने नहीं, बल्कि पृथ्वी शॉ ने की. झगड़े के वीडियो में डंडा पृथ्वी के हाथ में है.

वकील का कहना है कि उनकी मुवक्किल सपना को ओशिवरा पुलिस थाने में जबरन बिठाकर रखा गया.अब आईए आपको बताते हैं कि पृथ्वी शॉ से दो दो हाथ करने वाली सपना गिल आखिर कौन है.सपना सोशल मीडिया इंफ्ल्यूएंसर हैं.वो इंस्टाग्राम में अक्सर अपनी फोटोज पोस्ट करती रहती हैं.इंस्टा पर सपना के 2 लाख 19 हजार फॉलोअर्स हैं. जो उन्होंने करीब 1471 पोस्ट से बनाएं हैं.अब पृथ्वी शॉ से मारपीट का मामला सामने आने के बाद सपना को सोशल मीडिया पर काफी बुरा भला कहा जा रहा है. उम्मीद करते हैं कि पृथ्वी शॉ और सपना गिल के बीच आने वाले समय में सब कुछ ठीक हो जाए. आपको हमारी ये जानकारी कैसे लगी. हमें आपकी राय का इंतजार रहेगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button