सांसद सुनील सोनी का पीएसओ और एम्स के 4 कर्मचारी कोरोना संक्रमित

रायपुर. छत्तीसगढ़ में कोरोना की आंच अब धीरे-धीरे नेताओं तक पहुंच चुकी है. हाल में सीएम हाउस के जवान के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद, रायपुर सांसद सुनील सोनी का पीएसओ सहित रायपुर एम्स के कर्मचारी और रायगढ़ से एक स्वाथ्य कर्मचारी भी आज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं ।

बताया जा रहा है कि सांसद सोनी के साथ उनका पीएसओ लगातार बना हुआ था। इसके बाद सांसद सहित पूरे परिवार को घर में ही क्वारैंटाइन कर दिया गया है। वहीं पूरे घर को सैनिटाइज कराया जा रहा है। 

भाजपा सांसद सुनील सोनी शुक्रवार सुबह कलेक्ट्रेट में बुलाई गई मीटिंग में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। वहीं सुबह करीब 11 बजे उन्हें पीएसओ की रिपोर्ट पॉजिटिव आने की जानकारी मिली। इसके बाद वे तत्काल ही वहां से निकल गए। मेडिकल टीम उनके घर पहुंची हुई है। सभी के सैंपल लिए जा रहे हैं। रिपोर्ट आने तक पूरा परिवार क्वारैंटाइन रहेगा। बताया जा रहा है कि सुरक्षाकर्मी वहीं सांसद निवास में बने क्वार्टर में रहता था। 

रायपुर बना छत्तीसगढ़ का हॉटस्पॉट
रायपुर में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार तेजी से बढ़ रही है। सबसे ज्यादा 172 एक्टिव केस रायपुर में ही हैं। अब तक 378 संक्रमित मिले हैं। इसमें से 204 लोगों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किया गया है। जबकि दो मरीजों की मौत हो चुकी है। एम्स का स्टाफ भी संक्रमण की चपेट में है। शुक्रवार को फिर 4 नए मामले आए हैं। वहीं प्रदेश में 3023 पॉजिटिव केस मिल चुके हैं। इनमें से 647 एक्टिव हैं। वहीं 14 लोगों की मौत हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *