बॉलीवुड

Pushpa 2 Teaser अल्लू अर्जुन का धमाकेदार कमबैक

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की मोस्ट अवेटेड मूवी पुष्पा द रूल का टीजर वीडियो को रिलीज कर दिया गया है। रिलीज के बाद मिनटों के भीतर यह टीजर वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है। फिल्म इसी साल 15 अगस्त के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होनी है। फिल्म का टीजर वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अल्लू अर्जुन ने लिखा,जन्मदिन पर आप सभी की शुभकामनाओं के लिए आपका शुक्रिया। दिल से सभी का आभार, प्लीज इस टीजर वीडियो को मेरा थैंक्यू समझिए।
टीजर वीडियो की शुरुआत होती है साड़ी पहने एक शख्स की एंट्री से, जो कुछ लोगों की लाश के ऊपर से गुजरता है। और फिर कैमरा ऊपर की तरफ जूम करता है, तो फैंस को दिखाई पड़ता है। अल्लू अर्जुन का बदला हुआ लुक। अल्लू अर्जुन साड़ी पहने और आभूषणों में बिलकुल अलग नजर आ रहे हैं। हवा में त्रिशूल घुमाते और कई लोगों को सिर्फ एक हुंकार से, रुकने को मजबूर कर देते पुष्पा का यह नया अवतार फैंस को बहुत अपीलिंग लगा। सोशल मीडिया पर लोग अल्लू अर्जुन की फिल्म के इस टीजर वीडियो की तारीफ करते नहीं थक रहे।
फिल्म पुष्पा द राइज सिनेमाघरों में साल 2021 में रिलीज हुई थी। अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर यह फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट रही थी। तकरीबन 250 करोड़ रुपये की लागत में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 373 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। फिल्म के पार्ट
two का फैंस लंबे वक्त से इंतजार कर रहे थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button